Breaking News

गौरक्षा महासंघ अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ यूपी के अध्यक्ष बने हसन मेहंदी

लखनऊ। अखिल भारतीय गोरक्षा महासंघ ने हसन मेहंदी को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष नियुक्त किया है। महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कलीम भारतीय ने इस आशय की घोषणा करते हुये उतरौला हाउस कैसरबाग स्थित महासंघ के मुख्यालय में हसन मेहंदी को मनोनयन पत्र सौंपा।

रालोद : सदस्यता अभियान की कमान संभाल रहे सुरेंद्रनाथ त्रिवेदी को प्रदेश मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी

इस मौके पर श्री भारतीय ने अखिल भारतीय गौरक्षा महासंघ के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बने हसन मेहंदी को बधायी और शुभकामनायें देते हुये भरोसा जताया कि श्री मेहन्दी गौ रक्षा के लिये तत्पर रहेगें और गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित करने एवं सम्मान दिलाने के लिये महासंघ के अभियान में तेजी लाने में मुस्लिम समाज में सक्रिय भूमिका निभायेगें।

इसके साथ ही श्री भारतीय ने नवनियुक्त अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हसन को निर्देशित करते हुये कहा कि मुस्लिम समाज में एक जागरूकता अभियान चलाकर मुस्लिम समाज के लोगों को गौ हत्या, गौ तस्करी गोमांस के कारोबार से दूर रहने की अपील करें। कलीम भारतीय ने कहा कि जल्द पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अल्पसंख्यक सम्मेलन किया जाएगा।

इस सम्मेलन में मुस्लिम धर्मगुरु को आमंत्रित किया जाएगा मुस्लिम समाज के प्रतिष्ठित वकील बिजनेसमैन सामाजिक कार्य करने वाले व्यक्तियों एवं समाज के हर वर्ग को आमंत्रित किया जाएगा भारत देश में गौ हत्या बंद कराना है। गौ माता का गोबर गोमूत्र से रोजगार उपलब्ध कराने के लिए अनेक योजनाएं के माध्यम से रोजगार दिलाना है जिससे गौमाता को सम्मान मिल सके।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...