Breaking News

Breakup के बाद आलिया से नहीं मिले सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई। करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर नजर मस्तीभरे अंदाज में दिखाई दिए। इस शो के दौरान करण जौहर ने सिद्धार्थ से उनके और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप पर सवाल पूछा। जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि, Breakup ब्रेकअप के बाद वे आलिया भट्ट से नहीं मिले। सिद्धार्थ ने आगे कहा कि, ब्रेकअप की वजह से उनके और आलिया के रिश्ते में कोई कड़वाहट नहीं है।

Breakup को काफी वक्त हो गया

आलिया और अपने रिलेशनशिप को नॉर्मल बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि, ’हमारे Breakup ब्रेकअप को काफी वक्त हो गया है। जब दो लोग अलग होने का फैसला लेते हैं तो कोई न कोई वजह जरूर होती है। उस वक्त हमारे बीच भी काफी कुछ हो रहा था। लेकिन ,जब आप उस परिस्थिति से बाहर निकालते हैं तो आप सिर्फ अच्छी यादों को ही सहेजना चाहते हैं।’ सिद्धार्थ ने कॉफी विद करण में सिद्धार्थ ने कहा कि, ’मैंने स्टूडेंट ऑफ द इयर के समय अपना पहला शॉट आलिया के साथ ही दिया था तो हमारी दोस्ती तो काफी पहले से ही रही है।

’बता दें कि, साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2016 से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट को डेट करना शुरू किया था। लेकिन, साल भर के बाद ही सिद्धार्थ और आलिया भट्ट का ब्रेकअप भी हो गया।जैकलीन और कियारा से रिलेशनशिप पर सिद्धार्थ ने कहा कि, ’जैकलीन काफी एनर्जी से भरी हैं। मुझे उसके साथ हैंगआउट करना अच्छा लगता है। हम दोनों के बीच ’ए जेंटलमैन’ के वक्त से अच्छी बॉन्डिंग हैं। वहीं, कियार के बारे में सिद्धार्थ ने कहा कि, ’कियारा और मेरे बारे में जो अफवाह फैलाई जा रही है काश वो सच हो।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। हालांकि, सिद्धार्थ ने कॉफी विद करण में कहा है कि वे सिंगल हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...