Breaking News

औरैया में 22 साल के कर्मवीर बने जिला पंचायत सदस्य

औरैया। जिले में 22 वर्षीय कर्मवीर सिंह ने भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के तौर पर जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव जीत सबसे उम्र में सदस्य बनने का रिकार्ड अपने नाम कर लिया है।

कर्मवीर सिंह कुशवाह भाजपा नेता निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह कुशवाह के पुत्र हैं। जिन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सदर ब्लाक के द्वितीय क्षेत्र से अधिकृत‌ प्रत्याशी घोषित किया था। कर्मवीर सिंह ने क्षेत्र में युवाओं की टीम के साथ घर-घर संपर्क कर वोट मांगे थे।

पिछले दो दिनों तक तिलक डिग्री कालेज में चली मतों की गणना के दौरान सपा के अधिकृत प्रत्याशी डा. धीरज पाण्डेय के मुकाबले कई बार के उतार चढ़ाव (आगे-पीछे) के बाद अंतोगत्वा‌ सोमवार की देर शाम 646 मतों से जीत हासिल कर भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के तौर पर विजयी पताका फहराते हुए सबसे कम उम्र का जिला पंचायत सदस्य बनने का रिकार्ड अपने नाम कर लिया है।

जिले में निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह कुशवाह व उनके पुत्र नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य कर्मवीर सिंह कुशवाह की पहचान अपनी ठेठ देशी भाषा शैली के नेताओं के रूप में है, जिस कारण आमजन उन्हें अपने परिवार के सदस्य के रूप में मानते हैं।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...