Breaking News

हिन्दू महासभा सीएए और एनआरसी के समर्थन में सड़क पर उतरी

लखनऊ। देश में लागू किये जा रहे सीएए और एनआरसी के समर्थन में आज अखिल भारत हिन्दू महासभा ने भगवा रैली निकाली। इस रैली में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुये। पार्टी के प्रदेश प्रभारी गौरव वर्मा के नेतृत्व में निकाली गयी इस भगवा रैली को अपने गंतव्य स्थान जीपीओ पहुंचने से पहले ही मुख्यमंत्री आवास के निकट पुलिस प्रशासन ने धारा 144 लागू होने के कारण रोक दिया, इस दौरान भगवा रैली में शामिल पार्टी कार्यकर्ताओं ने सीएए और एनआरसी के विरोधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे पहले अखिल भारत हिन्दू महासभा के आह्वान पर पार्टी कार्यकर्ता और सीएए और एनआरसी के समर्थक प्रदेश प्रभारी गौरव वर्मा के गुरूद्वारा रोड, इन्दिरानगर स्थित कैम्प कार्यालय में एकत्र हुये, जहां से दोपहर लगभग बारह बजे सैकड़ों के साथ बाईक और चौपहिया वाहनों के साथ भगवा रैली का शुभारम्भ हुआ।

यह रैली भूतनाथ मार्केट, अयोध्या रोड, पॉलीटेक्निक तिराहा, लोहिया चौराहा, 1090 चौराहा होते हुये जैसे ही मुख्यमंत्री आवास के करीब पहुंची, कि तभी पुलिस प्रशासन ने रैली को आगे बढ़ने से रोक दिया। इस मौके पर रैली में मौजूद लोगों ने जमकर नारेबाजी की और लोहिया पथ को जाम कर दिया और मौके पर प्रदेश प्रभारी गौरव वर्मा ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि सीएए और एनआरसी को देश में सख्ती के साथ लागू कर देश में धर्मनिरपेक्ष का लबादा ओढ़े विदेशी मुस्लिम घुसपैठियों को तत्काल बाहर किया जाये।

सीएए और एनआरसी के विरोध में हो रही हिंसा ने हिन्दूसमाज को बता दिया है, उनके आसपास देशद्रोही है, उन्हें पहचान लें। रैली में प्रदेश सचिव अनुपम मिश्रा, निम्बेकर, ऋषि त्रिवेदी, मोहित मिश्रा, विक्रम गुप्ता, सुनील गुप्ता, प्रदीप पाण्डे, रामनरेश श्रीवास्तव, श्याम सोनकर, मुदित शुक्ला, मोहित बजाज, सौरभ चौधरी, विवेक त्रिवेदी, रवि राजपूत, रोहित कनौजिया, अनुराग योगी, शिवांश मिश्रा, दुर्गेश सिंह, शिवम तिवारी आदि प्रमुख लोग मौजूद थे।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...