Breaking News

हिन्दू महासभा प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी पहुंचे लखनऊ, स्वागत के लिये उमड़े कार्यकर्ता

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी का आज यहां शहर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया और उनके पक्ष में जमकर नारेबाजी की। यहां कुर्सी रोड स्थित हिन्दू महासभा के प्रदेश कैम्प कार्यालय पहुंचने पर वहां मौजूद सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के बीच माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

इस मौके पर प्रवक्ता पंकज तिवारी, जिला कार्यकारी अध्यक्ष लखनऊ बृजेश कुमार शुक्ला, उपाध्यक्ष लखनऊ श्रीमान सिद्धार्थ दुबे एवं राम तिवारी, लखनऊ जिला महामंत्री सुनील कुमार तिवारी, कार्यालय मंत्री प्रमोद कुमार त्रिवेदी तथा जिला प्रचार मंत्री के.के. तिवारी, मुकेश मणि मिश्रा, राजन दद्दा, आचार्य शिवपूजन दीक्षित, अंशुमान त्रिवेदी सहित कई प्रमुख लोग उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि कल देर शाम को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने अभी तक उत्तर प्रदेश का प्रभारी पद का दायित्व संभाल रहे ऋषि त्रिवेदी को प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपने की घोषणा की थी। प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार यहां पहुंचे ऋषि त्रिवेदी के स्वागत में प्रदेश के कई प्रमुख पदाधिकारी एवं जिला व महानगर लखनऊ के की सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पहले ही पहुंच गये थे।

यहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने ऋषि त्रिवेदी का स्वागत करते हुये कहा कि ऋषि त्रिवेदी के अध्यक्ष बनने से उत्तर प्रदेश में पार्टी में एक नयी जान आयी है और उम्मीद है कि पार्टी उत्तर प्रदेश में मजबूती के साथ उभरकर सामने आयेगी। इससे पहले लखनऊ आते वक्त सीतापुर में जिला प्रभारी वरूण इंदु पाण्डे एवं अन्य पदाधिकारियों, सदस्यों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...