Breaking News

लव जेहादियों के खिलाफ कानूनी काररवाई में सहयोग करेगी हिन्दू महासभा

लखनऊ। लव जेहाद को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा उठाये जा रहे कदमों के साथ ताल में ताल मिलाते हुये अखिल भारत हिन्दू महासभा ने कहा है कि पार्टी की विधि सभा न सिर्फ लव जिहादियों के खिलाफ कानूनी काररवाई में पूरा सहयोग करेगी, बल्कि हिन्दू बेटियों को जेहादियों से बचने के लिये जागरूक करने के लिये अभियान शुरू करने की तैयारी कर रही है।

आज यहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि लव जेहाद की समस्या सिर्फ प्रदेश की नहीं पूरे देश की है, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो कड़ा तेवर दिखाया है, उसका हिन्दू महासभा न सिर्फ पूरा समर्थन करती है बल्कि अपनी विधि सभा को निर्देशित भी किया है कि लव जेहाद के खिलाफ कानूनी काररवाई में सहयोग देने में पूरी तरह से तैयार रहे।

इस मामले में प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी, प्रदेश प्रवक्ता पंकज तिवारी और विधि सभा के प्रदेश अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव-एडवोकेट ने आज एकसाथ बैठक भी की है। बैठक के बाद जारी संयुक्त्र बयान में नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार खासकर मुस्लिम धर्म के लोगों के द्वारा हिन्दू बेटियों को एक षड्यंत्र के तहत गुमराह करके प्रेम जाल में फंसा कर उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है। और विरोध करने पर उन पर अत्याचार होता है यहां तक कि उनकी हत्या तक कर दी जाती है।

साथ ही उनके द्वारा ऐसे कृतियों को पूर्णता समर्थन प्रदान रहता है अतः अब हिंदू समाज इस तरह के कार्यों को बर्दाश्त नहीं करेगा और योगी आदित्यनाथ के बयान के साथ खड़ा होकर उन्हें सहयोग करेगा। इसी क्रम में अखिल भारत हिंदू महासभा का हिंदू विधि सभा भी लव जिहाद फैलाने वाले लोगों और इस षड्यंत्र में शामिल होने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में पूर्ण सहयोग प्रदान करेगा।

About Samar Saleel

Check Also

फंदे पर लटका मिला गर्भवती महिला का शव, मायकेवाले बोले- ससुरालीजनों ने हत्या कर दी; पुलिस कर रही जांच

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में शनिवार की देर शाम मोहल्ला भीम नगर में एक ...