Breaking News

‘उनकी एकमात्र गलती पीली जर्सी है’, भारतीय टीम में ऋतुराज गायकवाड़ को नहीं चुने जाने से फैंस नाराज

बीसीसीआई ने आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के लिए शनिवार को 18 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी 15 सदस्यीय टी20 टीम का चयन किया गया है। हालांकि, कुछ फैंस ऋतुराज गायकवाड़ के नहीं चुने जाने से नाराज हैं।

एक्स पर कई यूजर्स ने उनके साथ अपनी सहानुभूति दिखाई और कहा कि उनका एकमात्र दोष यह है कि वह आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स की पीली जर्सी पहनते हैं। फैंस ने इसे गंभीर और धोनी के बीच अनबन से जोड़कर चयनकर्ताओं और टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधा है। कई फैंस को उम्मीद थी कि ऋतुराज जो कि मौजूदा समय में भारत ए टीम का नेतृत्व कर रहे हैं, उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ अभ्यास मैचों में अपनी क्लास का प्रदर्शन करेंगे।

ऋतुराज गायकवाड़ ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ मैके और मेलबर्न में दो प्रथम श्रेणी मैचों में भारत ए का नेतृत्व करेंगे। 15 नवंबर से इस सीरीज की शुरुआत हो रही है। वहीं, इस सीरीज में उनके डिप्टी अभिमन्यु ईश्वरन को भारतीय टीम में जगह दी गई है। ऋतुराज ने हाल में दलीप ट्रॉफी में भारत सी का नेतृत्व किया था, जहां उनकी टीम ने चार टीमों की अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल किया था।

रणजी ट्रॉफी सत्र में उन्होंने दो मैचों में 231 रन बनाए हैं जिसमें मुंबई के खिलाफ 145 रन की पारी भी शामिल है। उनके मौजूदा फॉर्म को ध्यान में रखते हुए फैंस उन्हें बैकअप ओपनर के तौर पर टीम में देखने के लिए उत्सुक थे।

About News Desk (P)

Check Also

‘टीम इंडिया ने क्या शानदार बदलाव किया’, सुंदर के चयन पर सुनील गावस्कर का यू-टर्न! पहले की थी आलोचना

भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच ...