Breaking News

‘हिटमैन’ रोहित शर्मा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ये 3 खिलाड़ी जल्द काट सकते हैं पत्ता

टीम इंडिया में लगातार कॉम्पिटिशन बढ़ रहा है, जिससे आने वाले दिनों में ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. रोहित शर्मा फिलहाल 34 साल के हैं, युवाओं के रहते और 2023 वनडे वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. 2023 वनडे वर्ल्ड कप ज्यादा दूर नहीं है, जिसके लिए टीम इंडिया को अभी से ही तैयारी करने की जरूरत होगी. 2023 वनडे वर्ल्ड कप भारत में है, जिसके लिए टीम इंडिया पूरा दम लगा देगी.

तूफानी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं. पृथ्वी शॉ का बल्ला इन दिनों खूब आग उगल रहा था. भारतीय क्रिकेट टीम में पृथ्वी शॉ को ओपनर के तौर पर मजबूत दावेदार माना जा रहा है, जो रोहित शर्मा की जगह को भर सकते हैं. उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. पृथ्वी शॉ को सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग का कॉम्बिनेशन माना जाता है, जिनके पास एक से बढ़कर एक शॉट्स मौजूद हैं.

युवा खिलाड़ी ईशान किशन ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग में भी माहिर हैं. पिछले दिनों मुंबई को IPL प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हैदराबाद के खिलाफ बड़ी जीत की जरूरत थी, जिसमें ईशान किशन ने 32 गेंदों पर 84 रन कूट डाले.

टीम इंडिया को इससे सबसे बड़ा फायदा ये होगा कि ऋषभ पंत बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जो ओपनिंग में किसी भी विरोधी टीम के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं. ऋषभ पंत टीम इंडिया के ओपनर बन गए तो लंबे समय तक वह इस जगह पर तूफान मचा सकते हैं. ऋषभ पंत कप्तानी में भी माहिर हैं. आने वाले दिनों में वह ओपनिंग के साथ-साथ कप्तानी में भी रोहित शर्मा को टक्कर देंगे. ऋषभ पंत में भी धोनी जैसा ही दम नजर आता है.

About News Room lko

Check Also

T-20 World Cup: भारत-इंग्लैंड के बीच आज खेला जाएगा वार्म-अप मैच, यहाँ देखें लाइव अपडेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में भारतीय टीम के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *