Breaking News

होलि काऊ सिर्फ मनोरंजन ही नही करती बल्कि समाज का सच बयान करती  है : आलिया सिद्दकी

लखनऊ। फ़िल्म समाज का आईना होतीं है और आईने हमेशा सच बोलते है हूबहू एक दम सटीक सच। ऐसी ही एक फ़िल्म होली काऊ 26 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म के ट्रेलर से फ़िल्म गाय के इर्दगिर्द घूमती नज़र आती है। फ़िल्म के प्रमोशन के लिए होली काऊ की प्रोड्यूसर आलिया सिद्दकी, शिवानी भार्गव को- प्रोड्यूसर प्रशांत कुमार क्रिएटिव प्रोड्यूसर मोअज्जम बेग आज लखनऊ पहुँचे और  फ़िल्म का एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जिसमे उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्री और विधायक मौजूद रहे। फ़िल्म देखने के बाद सभी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए होली काऊ को वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए इसे एक जरुरी फ़िल्म बताया और कहा ये फ़िल्म सिर्फ मनोरंजन ही नही करती बल्कि हमारे आस-पास के समाज का सच बयान करती नज़र आती है। इस फ़िल्म को सभी को जरूर देखना चाहिए जिससे हम आँखों के सामने पड़े पर्दे को हटा सके और समाज का सच जान सकें।
फ़िल्म की प्रोड्यूसर आलिया सिद्दकी ने बताया कि ये फ़िल्म बनाने का मक़सद ही समाज की सच्चाई बताने का था मैं हमेशा से एक अलग तरह का सिनेमा बनाना चाहती हूँ, ऐसी कहानियां कहना चाहती हूं जो हममे से हर दूसरे इंसान की हो बतौर प्रोड्यूसर ये मेरी पहली फ़िल्म है फिल्मों में काम करने का अपना सारा अनुभव मैंने इस फ़िल्म में लगा दिया है।
जिससे ये फ़िल्म एक खूबसूरत फ़िल्म दिखे और मुझे यकीन है ये कहानी किसी एक किरदार की बात नही करती बल्कि ये हमारी और आपकी बात करती है। हमारे समाज की बात करती है। मैं भविष्य में भी ऐसी कहानियों को सिनेमा के माध्यम से बयान करती रहूंगी। साथ ही उन्होंने कहाँ की उत्तर प्रदेश में मेरा पुराना नाता है और वर्तमान में उत्तर प्रदेश फिल्मों का एक बड़ा हब है और प्रदेश में फ़िल्म उद्योग की अपार संभावनाएं है।
फ़िल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर मोअज्जम बेग ने कहा कि ये फ़िल्म लोगों को एक अलग नज़रिया देगी और समाज मे एक बड़े बदलाव का कारण बनेगी फ़िल्म देखने के बाद लोग खुद से और अपने आस पास उपस्थित लोगों से सवाल करेंगे और अपने अंदर एक सकारात्मक बदलाव महसूस करेंगे हमने ये फ़िल्म पूरी ईमानदारी से बनाई है जो कि इस फ़िल्म की सबसे बड़ी ताकत है।
उन्होंने लोगों से अपील की आप लोग  फ़िल्म को जरूर देखे। मोअज्जम बेग उत्तर प्रदेश के ही रहने वाले है। उन्होंने उत्तर प्रदेश की फ़िल्म पॉलिसी की तारीफ की और कहा सरकार यहाँ फ़िल्म उद्योग को बढ़ाने का हर सम्भव प्रयास कर रही है और अब वो सफलता के रूप में प्रदेश में हर दिन बढ़ती शूटिंग के रूप में जमीन पे नज़र भी आने लगा है। फ़िल्म सिनेमा घरों में 26 को रिलीज़ हो रही है हमारी पूरी टीम यही चाहती है कि आप लोग अपने नजदीकी सिनेमा घरों में जाके ये फ़िल्म देखे।

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...