Breaking News

बहराइच में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार तीनों युवकों की मौत

हराइच-सीतापुर हाईवे पर मानपुरवा गांव के पास गुरुवार रात आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक करते समय नियंत्रण खो जाने से बाइक, ट्रक में जा घुसी। ट्रक के पहिए के नीचे आ जाने से बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई।

फर्जी इतिहास पढ़ाना देशद्रोह

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव निकलवा कर मेडिकल कॉलेज भेजवाया। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस के काफी प्रयास के बाद शवों की पहचान कर लिया है।

बहराइच में भीषण सड़क हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। बाइक सवार के आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक करते समय यह हादसा हुआ। पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाल राकेश कुमार पांडेय, टिकोरा मोड़ पुलिस चौकी प्रभारी अनुराग प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शवों की पहचान नहीं हो सकी। तीनों शवों को मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद तीनों के मौत की पुष्टि की।

काफी प्रयास के बाद मृतकों की पहचान हरदी थाने के गोपचंदपुर निवासी 25 वर्षीय अनूप चंद्र उर्फ मोनू पुत्र रामसेवक, 32 वर्षीय दीनानाथ पुत्र श्याम बिहारी, 27 वर्षीय केशव राम वर्मा पुत्र रामदास के रूप में हुई है। पहचान होते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

हादसे में तीन मौतों से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। बहराइच-सीतापुर हाईवे पर देहात कोतवाली के मानपुरवा के पास रात लगभग साढ़े दस बजे तेज रफ्तार ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी। इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई । हादसा होते ही चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। हादसा होते ही आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। ग्राम प्रधान अफसर खां भी मौके पर पहुंच गए।

About News Room lko

Check Also

मुख्यमंत्री योगी बोले, जो लोग बैलेट पेपर लूटने का काम करते थे वो ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं

 लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भी कांग्रेस, सपा या ...