Breaking News

मानवाधिकार जनसेवा परिषद ने चलाया मतदाता जागरूकता के लिए हस्ताक्षर अभियान

लखनऊ। मानवाधिकार जनसेवा परिषद के द्वारा मतदाताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान कराने के उद्देश्य से हेतु लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

अमर उजाला द्वारा लखनऊ में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए लोहिया पार्क, गोमतीनगर में स्कूली बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता व मतदाता जागरूकता हेतु शपथ समारोह में मानवाधिकार जनसेवा परिषद के द्वारा भी मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से हस्ताक्षर अभियान चलाया।

जिसमें जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अभिषेक प्रकाश, श्रीमती वन्दना सहगल, अमर उजाला के सम्पादक वह अन्य स्टाफ के साथ स्कूली बच्चों व उनके अभिभावकों ने इस अभियान में उत्साहपूर्वक भाग लिया। अभिभावकों ने आगामी चुनाव में अपने मताधिकार कि प्रयोग करने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने नागरिकों से 23 फरवरी को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें तथा लोकतंत्र को मजबूत करने में अपनी भूमिका निभायें।

मतदाता जागरूकता अभियान में मानवाधिकार जनसेवा परिषद के उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा, अर्थ शर्मा, आशा सिंह, किशोर शाह, हेमा गुप्ता, कार्तिका माथुर, अमिता अग्रवाल, रंजीत राय, लवलेश कुमार तथा मुस्कान के पंकज दीक्षित ने सक्रिय भूमिका निभाई तथा लोगों से हस्ताक्षर करवा कर आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान करने का संकल्प लिया।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...