Breaking News

शुवेंदु अधिकारी के भाई की कार पर हमला, ड्राइवर से की गई मारपीट

पश्चिम बंगाल में आठ चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले फेज की आज वोटिंग हो रही है। हालांकि क्षेत्र में शांति से मतदान कराने के लिए बड़ी संख्‍या में सुरक्षा बल के जवान मौजूद हैं, लेकिन फिर भी कुछ जगहों से मारपीट की घटना सामने आई है। टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुवेंदु अधिकारी के भाई की कार पर हमले की खबर सामने आ रही है।

टीएमसी नेता और सौमेंदु अधिकारी के भाई दिब्येंदु अधिकारी ने कहा है कि मुझे पता चला कि टीएमसी के ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास की मदद से कॉन्टाई में कार (सौमेंदु अधिकारी के) पर हमला किया गया था। सौमेंदु घायल नहीं है। ड्राइवर की पिटाई की गई। मैंने पुलिस प्रेक्षक को इस घटना के बारे में सूचित किया है।

सौमेंदु अधिकारी ने टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास और उनकी पत्नी की धांधली का आरोप लगाया
बीजेपी नेता सौमेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष, राम गोविंद दास और उनकी पत्नी के नेतृत्व में तीन मतदान केंद्रों पर धांधली चल रही है। यहां मेरे आगमन ने उनके दुस्साहस को जारी रखने के लिए उनके लिए समस्या पैदा की, इसलिए उन्होंने मेरी कार पर हमला किया और मेरे ड्राइवर की पिटाई की।

शुवेंदु अधिकारी ने पुलिस अधिकारियों को टीएमसी की मदद के लिए सस्पेंड करने की मांग की
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शुवेंदु अधिकारी ने शनिवार को चुनाव आयोग (EC) को पत्र लिखकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) को पश्चिम बंगाल के पहले चरण के विधानसभा चुनाव के दौरान दुर्व्यवहार और अनियमितताएं करने में मदद करने के आरोप में हल्दिया और नंदीग्राम में कुछ पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने की मांग की।

शुवेंदु ने हल्दिया के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एसपी), सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर (एसडीपीओ) बरुनबैद्य और नंदीग्राम पुलिस स्टेशन के कुछ अन्य अधिकारियों के निलंबन का आग्रह किया है।

अमित शाह ने चुनाव को नियंत्रित करने की कोशिश की: ममता बनर्जी
उन्होंने कहा, “पहला चरण शुरू हो रहा है और इसके साथ ही भाजपा की चरणबद्ध प्रक्रिया शुरू हो रही है। मेरी पार्टी में दो गद्दार थे। पिता और पुत्र की जोड़ी हमारे खिलाफ काम कर रही है। मैं राज्य की महिलाओं को बधाई देता हूं। ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने धन बांटने के अपने प्रयासों को विफल कर दिया है।

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि अमित शाह चुनाव कराने की कोशिश कर रहे हैं। मैं चुनाव आयोग का सम्मान करता हूं, लेकिन अमित शाह चुनाव को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।

About Ankit Singh

Check Also

बेरोजगारी को लेकर प्रियंका गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- भाजपा के पास इसका समाधान नहीं

लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र ...