Breaking News

कमाने गया पति, नदी में मिलीं पत्नी और बेटियों की लाश

गोरखपुर। जनपद के पीपीगंज इलाके में गगटा के पास रोहनी नदी में एक महिला और उसकी दो बेटियों की लाश मिलने पर हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को निकलवाया। घंटों मशक्कत के बाद उनकी पहचान बगहीभारी निवासी शैलेष कन्नौजिया की पत्नी और बेटियों के रूप में हुई। महिला का पति सोमवार की सुबह हैदराबाद कमाने चला गया था। पीपीगंज के थानेदार सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम से मौत की सही वजह सामने आएगी। प्राप्त खबर के अनुसार गंगटा गांव रोहिन नदी के किनारे पर बसा है। गांववासी नित्य सुबह शाम नदी की तरफ शौच और स्नान करने के जाते हैं। रोज की भांति सोमवार की सुबह भी कुछ लोग नदी की तरफ गए तो देखा कि एक महिला और दो लड़कियों की लाश पानी में पड़ी है। उनके शोर मचाने पर काफी भीड़ जमा हो गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

नदी में एक साथ तीन शव मिलने की सूचना पर पुलिस के भी कान खड़े हो गए। देर किए बगैर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। निरीक्षण के बाद लाशों को पानी से बाहर निकलवाया गया। तब उनकी पहचान बगहीभारी निवासी शैलेष की पत्नी माया, बेटी शिवानी और बेटी अर्पिता के रूप में हुई। बताया जाता है कि बगहीभारी निवासी शैलेष पहले दुबई में रहकर काम करता था। बाद में वहां से लौटकर अहमदाबाद में कारपेंटर की नौकरी करने लगा। उसकी ससुराल मछलीगांव, बरातगाढ़ा के पास है। किसी बात को लेकर विवाद होने पर पत्नी माया दोनों बेटियों को साथ लेकर मायके चली गई।

लॉकडाउन में घर आए शैलेष ने पत्नी को बुलाया तो कुछ दिन पहले वह लौटकर आई। रविवार की दोपहर परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। ससुर और पति से झगड़ा करने के बाद माया अपनी बेटियों संग कहीं चली गई। पति और बड़े बेटे विशाल ने तलाश करके पुलिस को सूचना दी। डॉयल 112 पर फोन करके जानकारी दी। पत्नी के घर न लौटने पर पति ने रात में भी तलाश की। सोमवार की सुबह अहमदाबाद जाने के लिए उसने ट्रेन का टिकट लिया था। उसे लगा कि नाराज पत्नी कहीं रिश्तेदारी में गई होगी। रात में पत्नी के वापस न आने पर वह सुबह ट्रेन पकड़कर अहमदाबाद के लिए रवाना हो गया।

पुलिस ने जब उसे फोन किया तो वह गोंडा पहुंच चुका था। गांव के लोगों ने बताया कि रविवार की दोपहर परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। तभी से महिला बेटियों को साथ लेकर घर से निकल गई थीं। इस संबंध में पीपीगंज एसओ ने बताया कि मां और बेटियों की लाश निकलवाई गई। मां ने दोनों बेटियों को साड़ी में बांधकर खुद से लपेट लिया था। आशंका है कि उसने बेटियों संग पानी में छलांगकर जान दे दी। नदी में जहां पर लाशें मिली हैं। वहां से कुछ दूरी पर ही नदी का मोड़ है। मोड़ पर नदी की धारा तेज है। वहां गहराई भी ज्यादा है। तीनों का एक साथ बधने और गहरे पानी जाने की वजह से सभी की मौत हो गई।

About Samar Saleel

Check Also

बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा जेल

भदोही:  बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद जमाल बेग ने गुरुवार को सीजेएम ...