Breaking News

पुलिस को टोकना और वीडियो बनाना पड़ा महंगा, किया गिरफ्तार

रायबरेली। घोरवारा कस्बे में एक युवक को रात में एक पंचड़ की दुकान पर बिना दुकान संचालक के हवा भर रही पुलिस को टोकना एक युवक को महंगा पड़ गया। पुलिस ने टोकने वाले को गिरफ्तार कर लिया।

👉आदिवासियों के ‘धरती आबा’ बिरसा मुंडा और तिलका मांझी के ‘संथाल विद्रोह’ की कहानी

बुधवार की रात करीब 9 बजे घोरवारा कस्बे स्थित चौकी के पुलिस दो सिपाही कस्बे के इमरान की बंद दुकान के पास आए दुकान को बंद देख वह खुद ही हवा भरने लगे। इस पर सामने के घर में रहने वाले विंध्यवासिनी शुक्ल ने कहा अरे यह तो गलत है। इस पर एक सिपाही बोला ज्यादा बोल रहे हो। इस पर वह बोला की रुको यह बोलते ही वह वीडियो बनाने लगा।

पुलिस को टोकना और वीडियो बनाना पड़ा महंगा, किया गिरफ्तार

इसके बाद खैर पुलिस तो चली गई पर यह बात घोरवारा कस्बे की पुलिस को अखर गई। थोड़ी ही देर में चौकी इंचार्ज महेश के निजी वाहन और बाइक से पूरी पुलिस टीम आई और युवक विंध्य वासिनी को धमकाया कि बहुत गुंडा बन रहे हो और इत्ता बोलते ही उठा ले गई। यह हाल है घोरवारा कस्बे की पुलिस का जो किसी की दुकान और समान को अपना समझ लेती है। एक पंचड की दुकान में दुकान मालिक को बिना बुलाए अपने काम को अंजाम देने लगी टोकने और वीडियो बनाने वाले युवक को ही धमकाया और गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध चौकी इंचार्ज को फोन मिलाया गया पर बात नही हो सकी। डलमऊ कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया की युवक नशे में था और पुलिस से अभद्रता कर रहा था। कोतवाल की यह बात हजम होने लायक नही है, पर ये पुलिस है कुछ भी कर सकती है आखिर क्षेत्र में अपनी साख जो बनाए रखनी है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...