Breaking News

हुंडई मोटर्स इंडिया अपनी इन कारो की खरीद पर ग्राहकों को दे रही है जबर्दस्त छूट

नया साल शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन शेष रहे हैं, ऐसे में कंपनियां अपने मौजूदा स्टॉक को निपटाने और अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रही है। इसी क्रम में अब हुंडई भी दिसंबर डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। यह ऑफर हुंडई की वेन्यू, कोना इलेक्ट्रिक और फेसलिफ्ट एलांट्रा को छोड़कर सभी कारों पर मान्य है। यहां देखिए हुंडई मोटर्स इंडिया की किस कार पर कितना फायदा मिल रहा है:-

हुंडई की इस कॉम्पैक्ट हैचबैक पर ग्राहक 55,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। हुंडई सैंट्रो पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन में उपलब्ध है, जबकि यह ऑफर केवल पेट्रोल वेरिएंट पर दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी तीन साल या अनलिमिटेड किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी और तीन साल के रोड साइड असिस्टेंस पर भी भारी डिस्काउंट दे रही है।

हुंडई ग्रैंड आई10

ग्रैंड आई10 के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर ग्राहक 75,000 रुपये तक बचा सकते हैं। सैंट्रो की तरह कंपनी इस कार पर भी तीन साल या अनलिमिटेड किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी और तीन साल के रोड साइड असिस्टेंस पर भारी डिस्काउंट दे रही है।

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस

ग्रैंड आई10 निओस के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर ग्राहक 20,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। इस कार भी कंपनी तीन साल या अनलिमिटेड किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी और तीन साल के रोड साइड असिस्टेंस पर भारी डिस्काउंट दे रही है।

हुंडई एलीट आई20

इस कार पर कंपनी 65,000 रुपये तक की छूट दे रही है। यह ऑफर एलीट आई20 के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट पर मान्य है। इसके साथ ही कंपनी इस पर भी तीन साल या अनलिमिटेड किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी और तीन साल के रोड साइड असिस्टेंस पर भारी डिस्काउंट दे रही है।

हुंडई एक्सेंट

हुंडई की सब-4 मीटर सेडान एक्सेंट पर आप 95,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। यह ऑफर एक्सेंट के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट पर लागू रहेगा। इसके साथ ही इस कार पर भी तीन साल या अनलिमिटेड किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी और तीन साल के रोड साइड असिस्टेंस लेने पर भारी डिस्काउंट मिलेगा।

हुंडई क्रेटा

चर्चाएं हैं कि कंपनी जल्द ही नई क्रेटा एसयूवी लॉन्च करेगी। ऐसे में कंपनी इसके मौजूदा स्टॉक को निपटाने के लिए इस पर 95,000 रुपये तक की छूट दे रही है। इस पर भी कंपनी तीन साल या अनलिमिटेड किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी और तीन साल के रोड साइड असिस्टेंस पर भारी डिस्काउंट दे रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलायंस जियो के नतीजे जारी; मुनाफा 13% बढ़कर ₹5337 करोड़ हुआ, आय में 11 फीसदी की बढ़ोतरी

देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड (RJIL) ने अपने नतीजे जारी कर ...