Breaking News

होंडा ने अपनी कारों के लिए ये नया वारंटी पैकेज किया पेश

होंडा ने अपनी कारों के लिए नया वारंटी पैकेज पेश किया है। कंपनी ने इसे ‘एनीटाइम वारंटी’ पैकेज नाम दिया है। इसकी खासियत ये है कि ग्राहक इसे कार की स्टैंडर्ड वारंटी समाप्त होने के बाद भी ले सकते हैं। एनीटाइम वारंटी पैकेज के जरिये होंडा के ग्राहक अपनी कार की वारंटी को 10 साल या 1.20 लाख किलोमीटर तक बढ़ा सकते हैं।

यह एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज की तरह ही है, हालांकि इसमें थोड़ा अंतर भी है। एक्सटेंडेड वारंटी को कार खरीदते समय या फिर स्टैंडर्ड वारंटी खत्म होने से पहले लेना होता है, जबकि एनीटाइम वारंटी पैकेज को आप कार की स्टैंडर्ड वारंटी खत्म होने के बाद भी खरीद सकते हैं।

यह ऑफर होंडा की नई और पुरानी सभी कारों पर मान्य है। हालांकि पुरानी कारें सात साल और एक लाख किलोमीटर से ज्यादा चली हुई नहीं होनी चाहिए। इस स्कीम का फायदा कंपनी की बंद हो चुकी मोबिलियो कार रखने वाले ग्राहक भी ले सकते हैं।

इस प्लान को उपभोक्ता सालाना बेसिस पर खरीद सकते हैं। सालाना बेसिस में वारंटी पैकेज एक साल या 20,000 किलोमीटर तक मान्य होगा। आपकी कार की कंडिशन के हिसाब से इस प्लान की राशि अलग-अलग हो सकती है। अगर आपकी कार हमेशा होंडा के ऑथोराइज्ड सर्विस सेंटर पर सर्विस के लिए जाती है तो इसकी कीमत में थोड़ी कटौती हो सकती है। वहीं अगर आपने स्टैंडर्ड वारंटी समाप्त होने के बाद लोकल गैराज से अपनी कार की सर्विस कराई है तो इसकी प्राइस थोड़ी ज्यादा होगी।

यह स्कीम होंडा के उन ग्राहकों के लिए बेहतर साबित होगी जिनकी कार की वारंटी समाप्त हो चुकी है और उन्होंने अभी तक एक्सटेंडेड वारंटी नहीं खरीदी है। एनीटाइम वारंटी पैकेज की एक खासियत ये है कि इसे ट्रांसफर किया जा सकता है। अगर आप अपनी कार को बेच देते हैं तो यह वारंटी पैकेज नए खरीददार के नाम ट्रांसफर हो जाएगा।

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...