Breaking News

करवा चौथ पर नई साड़ी ना मिली तो नाराज पत्नी ने पति को पहुंचाया थाने

22 तारीख को पति ने ऑनलाइन  बुक की थी साड़ी, समय पर ना मिली साड़ी तो फूटा पत्नी का गुस्सा 

रायबरेली। पौराणिक कथाओं के अनुसार जहाँ  सुहागिनी करवा चौथ का व्रत अपने पति की दीर्घायु के लिए  रखतीं  हैं और पति का मुंह देख कर ही व्रत समाप्त करती हैं । पर अब समय बदल रहा है जिसमें ये मान्यताएं एक कहानी भर नजर आ रही हैं इस  कलयुग में कुछ भी सम्भव है। यहां तक की अब कुछ पत्नियां मनमाफिक इच्छापूर्ति ना होने पर पति को जेल पहुंचाने से भी बाज नहीं आ रही हैं। इसका जीता जागता उदाहरण  बछरावां कस्बे के पटेल नगर में देखने को मिला।

गौरतलब हो की इस यहां जितेंद्र कुमार पुत्र छोटेलाल अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी के साथ रहते हैं उनके एक 3 वर्ष का पुत्र भी है। पति जितेन्द्र की माने तो   22 तारीख को उनकी पत्नी लक्ष्मी ने मोबाइल पर देखकर  उनसे एक साड़ी ऑनलाइन बुक कराने के लिए कहा था।

उन्होने  साड़ी बुक भी करा दी थी परंतु यह उसका दुर्भाग्य ही कहेंगे  कि करवा चौथ के दिन साड़ी की डिलीवरी नहीं आ सकी। सूत्रो की माने तो इस पर नाराज  पत्नी  लक्ष्मी ने  घर में तांडव मचा दिया। इससे भी मन नही भरा तो डायल 112 को फोन कर पति पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए थाने पहुंचा दिया। करवा चौथ के दिन इस अजीबोगरीब मामले को देख कर थानाध्यक्ष भी परेशान थे।

थाने का स्टाफ लक्ष्मी को समझाने बुझाने में जुटा रहा की  छोटी-छोटी बातों को लेकर कलह नहीं मचाई जाती है। इसलिए वह सुलह समझौता कर ले परंतु कलयुग  कि यह पतिव्रता मानने के लिए तैयार नहीं दिखाई दे रही थी।

थाना अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया है की पत्नी को समझा-बुझाकर घर भेजने का प्रयास किया जा रहा है। देर रात खबर लिखे जाने तक दोनो पति पत्नी थाने में ही थे सुलह नही हो पा रही थी। पत्नी अपनी जिद पर अड़ी थी कोई बात मानने को तैयार नही थी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

उन्नाव में डिंपल यादव का रोड शो…जनसभा में सरकार को घेरा, कहा- पेपर लीक कहीं न कहीं सोची समझी साजिश

उन्नाव:  समाजवादी पार्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव ने ...