Breaking News

8000mAh की बैटरी वाला Vivo Pad खरीदने का बना रहे हैं मन तो जान ले इससे जुड़े सभी फीचर्स

स्मार्टफोन की दुनिया में अलग मुकाम हासिल करने के बाद वीवो  अब टैबलेट की दुनिया में एंट्री कर रहा है. वीवो अपना पहला एंड्रॉइड टैबलेट वीवो पैड  लॉन्च करने जा रहा है.

Vivo ने अपने पहले एंड्रॉयड टैबलेट Vivo Pad के लिए यूरोपियन यूनियन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी  के साथ ट्रेडमार्क “वीवो पैड” रजिस्टर्ड किया था. बताया जा रहा है कि वीवो अपने टैबलेट को जून में लॉन्च कर सकता है.

Android ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस टैबलेट में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. टैक एक्सपर्ट का कहना है कि Vivo Pad का मुकाबला Xiaomi Pad से हो सकता है.

इस टैबलेट के अन्य फीचर्स जैसे- कैमरा, स्क्रीन आदि की फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इस टैब में LCD या LED डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया जा सकता है. टैब में डुअल रियर कैमरा और LED फ्लैश फीचर दिए जाने का अनुमान है. टैबलेट ओरिजिनओएस (OriginOS) आउट ऑफ द बॉक्स पर काम कर सकता है.

बताया जा रहा है कि टैबलेट (Tablet) की कीमत चीन में लगभग 23,500 रुपये होगी. इसके अलावा, कई और दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनिया अपने टैबेलेट पर काम कर रही हैं. वीवो के सब-ब्रांड iQOO के भी एक टैबलेट लॉन्च करने की उम्मीद है.

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...