Breaking News

2022 Audi Q7 Facelift को खरीदने का बना रहे हैं मन तो एक बार जान ले इसके धांसू फीचर्स

पहली पीढ़ी की Q7 ने बहुत तेजी से हिट किया और उसने ऑडी को एक प्रमुख एसयूवी प्लेयर के रूप में बदल दिया. साथ ही, इसे लक्जरी एसयूवी सेगमेंट में एक लीडर बनने का मौका दिया. इस बार बिल्कुल नए मॉडल के रूप में लौटी है.

हालांकि, बिल्कुल नया इंटीरियर Q7 को सिर्फ फेसलिफ्ट के बजाय लगभग ‘नई’ कार बनाता है. ग्लॉस ब्लैक ट्रिम, डुअल स्क्रीन और नया लुक, केबिन को पहले वाले से पूरी तरह बदल देता है.

स्टीयरिंग व्हील अब स्पोर्टियर हो गया है. इसके अलावा बहुत सारे क्रोम, मेटल और ग्लॉस ब्लैक ट्रिम हैं, जो डैशबोर्ड को बेहतर बनाते हैं. लग्जरी फील को बरकरार रखते हुए यह अब बहुत अधिक आधुनिक है. यह वैसी ही है, जैसी इस सेगमेंट में एक एसयूवी से उम्मीद की जाती है.

नया लेदर अपहोल्स्ट्री चमकदार काले रंग के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है जबकि डैश के ऊपर कठोर लेकिन उच्च गुणवत्ता वाला प्लास्टिक मिलता है. दूसरे शब्दों में कहें, इसे अच्छी तरह से तैयार किया गया लगता है.

सुरक्षा के लिहाज से इसमें 8 एयरबैग, अडैप्टिव विंडशील्ड वाइपर, स्टीयरिंग असिस्ट के साथ लेन डिपार्चर वार्निंग और बहुत कुछ हैं.  यह एक प्लस पॉइंट है. पीछे की सीटें लेगरूम या आराम के मामले में वास्तव में अच्छी हैं. सेंट्रल टनल इसे पीछे की ओर अधिक आरामदायक 4-सीटर बनाती है.

About News Room lko

Check Also

घरेलू शेयर बाजार में लौटी हरियाली; सेंसेक्स 260 अंक चढ़ा, निफ्टी 22050 के पार

घरेलू शेयर बाजार हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन हरे निशान पर बंद हुए। गुरुवार को ...