Breaking News

सर्दी के मौसम में दिखाना है स्टाइल तो करिश्मा तन्ना से लें टिप्स

जनवरी का मौसम चल रहा है। ऐसे में हर किसी का हाल सर्दी से बेहाल है, लेकिन सर्दी में ही बाहर घूमने का भी मजा आता है। इसी के चलते लोग इसी मौसम में ही घूमने का प्लान बनाते हैं। इस मौसम में घूमते वक्त लड़के तो फुल कपड़े पहनने के बाद भी स्टाइल दिखा लेते हैं, लेकिन परेशानी सामने आती है लड़कियों के सामने। ज्यादातर लड़कियों को ये समझ नहीं आता कि वो सर्दी में कैसे कपड़े पहनें, जिसे पहनकर स्टाइलिश भी दिखें और उन्हें सर्दी भी ना लगे।

अगर आपको सर्दी के मौसम में अगर आपको सर्दी के मौसम में आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो करिश्मा तन्ना के लुक्स से टिप्स ले सकती हैं। दरअसल, टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अक्सर अपने लुक्स से लोगों की तारीफ बटोरती रहती हैं। हाल ही में वो विदेश में घूमने गई थीं, जहां उन्होंने अपने बेहद स्टाइलिश विंटर लुक्स दिखाएं हैं।

वुलेन ड्रेस

अगर आप सर्दी के मौसम में ड्रेस पहनने का सोच रहीं हैं, तो इस तरह की बॉडीकॉन ड्रेस आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। इसके साथ आप पैरों में नी लेंथ बूट्स पहन सकती हैं।

लैगिंग्स और ड्रेस

अगर आपको ज्यादा सर्दी लगती है तो वुलेन ड्रेस के साथ पैरों में फ्लीज लैगिंग्स पहनें। इस लुक के साथ आप ओवर साइज कोट भी कैरी कर सकती हैं। इस तरह का ओवर साइज कोट आपके लुक को स्टाइलिश बनाने में मदद करेगा।

जैकेट और जींस

अगर कंफर्टेबल लुक कैरी करना चाहती हैं, तो डेनिम जींस के साथ आप लॉंग जैकेट पहन सकती हैं। इसके साथ आप चाहें तो पैरों में बूट्स पहनें, नहीं तो जूते भी आपको बेहतर लुक देने का काम करेंगे।

जींस और स्वेटर

अगर आप ऐसे कपड़े पहनने का सोच रहीं हैं, जो आरामदायक हो तो जींस और स्वेटर सबसे बेस्ट ऑप्शन है। लाइट रंग के स्वेटर के साथ डार्क ब्लू डेनिम जींस काफी प्यारा लुक देगी।

About News Desk (P)

Check Also

इस रोग में शरीर में ही बनने लगता है अल्कोहल, लक्षण ऐसे जैसे हो शराब का नशा

अल्कोहल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है। इससे मेटाबॉलिज्म से लेकर कैंसर जैसी गंभीर ...