Breaking News

इहाना ढिल्लों अपनी आगामी पंजाबी फिल्म ‘जे पैसा बोलदा हुंदा’ के लिए बेहद उत्साहित, प्रशंसकों के साथ इसकी झलकियां साझा कीं

इहाना ढिल्लों (Ihana Dhillon) भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक ऐसी कलाकार हैं जो कई क्षेत्रों के बीच सफलतापूर्वक संतुलन बनाती हैं। अभिनय से लेकर निर्माण तक, उनमें सभी को शानदार ढंग से प्रबंधित करने की क्षमता और प्रतिभा है और यही हम जल्द ही उनके आगामी प्रोजेक्ट जे पैसा बोलदा हुंदा (Je Paisa Bolda Hunda) के में देखेंगे, क्योंकि वह इस फिल्म की निर्मात्री भी है और मुख्य अभिनेत्री भी।

‘हम आपके हैं और आप हमारे हैं’, लता मंगेशकर को रिदम वाघोलिकर और भतीजी रचना शाह ने दी श्रद्धांजलि

पंजाबी फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और इसे लेकर वह काफी उत्साहित है। फिल्म के कुछ गाने जो पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है और यही बात हमें फिल्म के लिए और अधिक उत्साहित करती है। इहाना के लिए, यह प्रोजेक्ट कई कारणों से उनके दिल के करीब है।

इहाना ढिल्लों अपनी आगामी पंजाबी फिल्म 'जे पैसा बोलदा हुंदा' के लिए बेहद उत्साहित

इहाना ने इस प्रोजेक्ट्स के बारे बात करते हुए कहा कि, यह प्रोजेक्ट वास्तव में मेरे लिए बहुत खास है। यह पंजाबी फिल्म 23 फरवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है और इसके लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। मैं इस फिल्म का निर्माण करने के साथ-साथ इसमें मुख्य भूमिका भी निभा रहा हूं। उनके साथ हरदीप ग्रेवाल भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। मेरे किरदार का नाम रानी है और यह काफी दिलचस्प किरदार है। फिल्म उस समय से शुरू होती है जब हमारी शादी होती है।

‘गांधी-नेहरू परिवार ने मेरे पिता को दान में..’, प्रणब मुखर्जी की बेटी ने कांग्रेस पर फिर साधा निशाना

इहाना ढिल्लों अपनी आगामी पंजाबी फिल्म 'जे पैसा बोलदा हुंदा' के लिए बेहद उत्साहित

मेरा किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है जो बहुत ही सरल है, ज्यादा शिक्षित नहीं है और एक मध्यमवर्गीय परिवार से है। वह बहुत अमीर नहीं है। मेरी शादी एक बस ड्राइवर से होती है और असली संघर्ष उसके बाद होता है। मेरा किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है जो बहुत भावुक, सरल, मासूम और ईमानदार है और मेरा साथी भी ऐसा ही है।

सीटों के साथ चल रही चरण सिंह को भारत रत्न देने की मांग भी, चुप्पी पर उठे सवाल

मजेदार हिस्सा तब शुरू होता है जब हमें अचानक एक बैग मिलता है जिसमें 5 लाख हैं। क्या होगा जब ऐसे स्वभाव के दो लोगों को अचानक 5 लाख मिलते हैं? क्या वह अपनी ईमानदारी दिखाएंगे या इसे अपने पास ही रख लेंगे? जाहिर तौर पर मैं फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताने जा रहा हूं।

इहाना ढिल्लों अपनी आगामी पंजाबी फिल्म 'जे पैसा बोलदा हुंदा' के लिए बेहद उत्साहित

आगे क्या होगा उसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। मैं बस इतना कह सकता हूं कि यह एक साधारण पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें बहुत सारी भावनाएं हैं। इसके अलावा, चूंकि मेरा किरदार बहुत समृद्ध या भव्य नहीं है, इसलिए मेकअप से लेकर सबकुछ दर्शकों के लिए प्रासंगिक बनाने के लिए तदनुसार किया गया है।

इसे बनाने में एक निर्माता और एक अभिनेत्री के तौर पर काफी मेहनत लगी है। उम्मीद है कि आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद आप सभी इस फिल्मका आनंद लेंगे। मैं अपनी ओर से सकारात्मक रुख अपना रहा हूं। हम प्रतिभाशाली और मेहनती इहाना को इस फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं देता है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...