Breaking News

इंडियन आइडल 11 के ग्रैंड फिनाले में ये गाना सुन बेहद भावुक हुए हिमेश रेशमिया, रो-रो कर हुआ ये हाल…

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे के बहुत ही मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सीजन 11 का आज ग्रैंड फिनाले है। वहीं दर्शकों के बीच इस सीजन के विजेता को लेकर काफी उत्साह है और शो के जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को भी आज उनका विजेता मिल जाएगा। वहीं इस समय इंडियन आइडल 11 के फिनाले को लेकर मेकर्स भी तैयारियां करने में लगे हुए हैं। अब इसी बीच शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो सामने आया है और इस वीडियो में हिमेश रेशमिया फूट-फूटकर रोते नजर आए हैं। जी हाँ, हाल ही में टीवी चैनल सोनी ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इंडियन आइडल 11 के फिनाले से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है और आप देख सकते हैं इस प्रोमो में फिनाले के टॉप पांच में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट्स ने अपने पसंदीदा जज के लिए खास परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं इस प्रोमो में कंटेस्टेंट जजेस की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में दिखाया गया है कि हिमेश रेशमिया उस समय फूट-फूटकर रोने लगते हैं जब शो कंटेस्टेंट की अंकोना मुखर्जी रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी गाने लगती हैं। वहीं प्रोमो में अंकोना मुखर्जी हिमेश रेशमिया के गाइडेंस के लिए शुक्रिया अदा करती हैं और तेरी मेरी कहानी गाना गाने लगती हैं। इस गाने को सुनने के बाद हिमेश रेशमिया काफी भावुक हो जाते हैं और फूट-फूटकर होने लगते हैं।

आप देख सकते हैं इस प्रोमो में नेहा कक्कड़ को भी रोते हुए दिखाया गया है। इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे इंडियन आइडल 11 के विजेता बनने की दौड़ में नुसरत साहब की रूह के नाम से भी अपनी पहचान बनाने वाले भटिंडा के सनी हिन्दुस्तानी, लातूर से आए इंडियन आइडल के पावरहाउस रोहित राऊत, इकलौती महिला कंटेस्टेट कोलकाता की अंकोना मुखर्जी, अमृतसर का पंजाबी मुंडा रिधम कल्याण और इंडियन आइडल 11 के बाबूजी, अदरिज घोष शामिल हैं।

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...