Breaking News

अक्षय कुमार को लेकर इमरान हाशमी ने कही ये बात, जानकर फैस हैरान

फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रविवार को लॉन्च किया गया। लॉन्चिंग इवेंट में पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही। अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी फिल्म ‘सेल्फी’ में मुख्य भूमिका कर रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान इमरान ने अक्षय की जमकर तारीफ की।

उन्होने कहा कि वह उनके लिए फरिश्ते की तरह हैं। उनकी जिंदगी की मुश्किल घड़ी में अक्षय ही थे जो उनके साथ खड़े रहे। इमरान ने बताया कि वह हमेशा से उनके फैन रहे हैं। यहां उन्होंने अपने बेटे के हेल्थ को लेकर भी बात की।

मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर इमरान हाशमी ने कहा, ‘मेरे लिए कहानी मायने रखती है। यह मायने नहीं रखता है कि वह एक हीरो, दो हीरो और तीन हीरो वाली फिल्म है। मुझे नहीं पता कि बहुत सारी मल्टीस्टारर फिल्में क्यों नहीं बन रही हैं। ऐसी फिल्म बन रही हैं लेकिन और बननी चाहिए।

इमरान का बेटा अयान कैंसर सर्वाइवर है। अक्षय के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं एक फैन होने के नाते उन्हें फॉलो करता रहा हूं। मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। यह मेरा प्रीविलेज है कि पिछले कुछ सालों में मुझे उन्हें जानने का मौका मिला। जब मेरे बेटे को हेल्थ इश्यूज थे तो वह सबसे पहले इंसान थे जिन्होंने मुझे फोन किया। वह मेरे और मेरे परिवार के साथ थे। मैं उन्हें तब बहुत उतना नहीं जानता था। अच्छे वक्त में आपके साथ बहुत से लोग होते हैं लेकिन बुरे वक्त में जो फरिश्ते आते हैं वह अक्षय हैं।‘

About News Room lko

Check Also

सोहैल खान ने लॉन्च किया अश्मित पटेल की फिल्म “सेक्टर बालाकोट” का टीज़र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। आजकल फिल्में सच्ची घटनाओं से प्रेरित हुआ ...