Breaking News

वर्ल्ड इकनोमिक फोरम की बैठक में प्रियंका ने अपने बच्चे को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, लोग हुए हैरान

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में वर्ल्ड इकनोमिक फोरम की वार्षिक बैठक में हिस्सा लिया । यह बैठक दावोस में आयोजित हुई। इस बैठक में प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाषण से सबको प्रभावित किया। प्रियंका के स्पीच की दुनिया भर में चर्चा हो रही है । सभी प्रियंका को काफी सराह रहे हैं। प्रियंका के स्पीच का वीडियो भी वायरल हो रहा है ।

इस बैठक में दुनिया की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया । वहीं प्रियंका ग्लोबल सिटीजन एम्बेसडर के तौर पर वहां पहुंची थीं । इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने गरीबी, अत्याचार, क्लाइमेट चेंज जैसे मुद्दों पर बात की। साथ ही उन्होंने दुनिया में तेजी से बढ़ रही गरीबी का भी मुद्दा उठाया ।
प्रियंका ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे ऐसी दुनिया में पले-बढ़ें जहां वर्ल्ड लीडर्स ने ग्रेटा की जेनरेशन को सुना हो । जहां क्लाइमेट क्राइसिस से उबरने के लिए तेजी से काम चल रहा हो । जहां महिलाओं के सफल होने की योग्यता का पैमाना एक बेसिक ह्यूमन राइट हो न कि भूगोल और अवसर की उपलब्धिता।’

प्रियंका की दी गई इस स्पीच को ग्लोबल स्तर पर काफी सराहा जा रहा है। प्रियंका के अलावा इस एनुअल मीटिंग में दीपिका पादुकोण भी मौजूद थीं। यहां उन्हें क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित किया गया। बता दें कि पिछले दिनों दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज हुई है । जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है ।

वहीं प्रियंका की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी की थी । हाल ही में उन्होंने ‘वाइट टाइगर’ की शूटिंग खत्म की है । इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे ।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...