Breaking News

बकरियों को बचाने के प्रयास में ऑटो पलटा, ऑटो में बैठी सवारियां हुई घायल, दो युवतियों को सीएचसी में कराया गया भर्ती

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के बिधूना-रामगढ़ मार्ग पर तुलसीपुर गांव के सामने छुट्टा घूम रहीं बकरियों को बचाने के प्रयास में एक ऑटो पलट गया। जिससे उसमें बैठी सवारियां घायल हो गयीं। जिसमें दो घायल युवतियों को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य को हल्की चोट होने के कारण वह अपने घरों को चलीं गयीं।

जानकारी के अनुसार रविवार को शाम करीब 4 बजे कस्बा बिधूना से सवारियां बैठाकर एक ऑटो दिबियापुर के लिए तेज गति से जा रहा था। ऑटो बिधूना-रामगढ़ मार्ग पर तुलसीपुर गांव के सामने पहुंचा था कि तभी अचानक सड़क पर छुट्टा बकरियां आ गयीं, जिन्हें बचाने के प्रयास में में ऑटो सड़क पर पलट गया। जिससे उसमें सवार दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव अबावर निवासी संध्या पुत्री श्याम सुन्दर व लखनापुर निवासी बंदना पुत्र रामदास गम्भीर रूप से घायल हो गई।

ऑटो पलटने की जानकारी पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची उससे पहले हल्की चोटे लगने वाली सवारियां अपने अपने घर चली गयीं। पुलिस ने दोनों गंभीर घायल युवतियों को एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में उपचार हेतु भर्ती कराया गया। जहां से डाक्टरों ने बंदना को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं ऑटो चालक अपना ऑटो लेकर मौके से भाग जाने में सफल रहा। बदंना व संध्या दोनों बिधूना कोचिंग पढ़ने आती है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि ऑटो पलटने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया। घायल युवतियों को परिजनों को भी सूचना दे दी गई। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जायेगी। अन्य घायल अपने अपने घरों चले गये, जिस कारण उनके नाम व पता की जानकारी नहीं हो सकी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

मथुरा मामले में सड़कों पर उतरे हिन्दू महासभा कार्यकर्ता होंगे सम्मानित, कार्यकर्ताओं में उत्साहवर्धन के लिये पार्टी ने उठाया कदम-ऋषि त्रिवेदी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा अब सड़कों पर ...