Breaking News

किसी भी सूरत में कार्यकर्ता सरकारी कर्मियों से न करें अभद्रता: लाखन सिंह राजपूत

औरैया। जनपद पहुंचे कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र राजनीतिक दल है, जहां आपसी मेल मिलाप, अनुशासन और शिष्टाचार को महत्त्व दिया जाता है। यदि आप किसी अधिकारी या कर्मचारी के समक्ष अपनी बात शालीनता पूर्वक रखेंगे तो निश्चित ही वह आपकी हर सम्भव मदद करेगा। यह बात उन्होंने भाजपा जिला महामंत्री ऋषि पांडेय द्वारा आयोजित कार्यकर्ताओं को मन की बात कार्यक्रम के दौरान कही।

भजपा के जिला महामंत्री ऋषि पांडेय के आवास पर बिधूना मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं से मन की बात को लेकर एक बैठक आयोजित की गयी थी। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते आयोजित इस बैठक में बिधूना मंडल अध्यक्ष कुलदीप कठेरिया द्वारा लेखपाल के लिये अभद्र भाषा का प्रयोग किये जाने पर कृषि राज्यमंत्री ने उनके साथ साथ उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि भाजपा शिष्टाचार का पालन कने वाली पार्टी है, स्वयं मुख्यमंत्री जी का मूल उद्देश्य शिष्टाचार है जिसका हम सभी को पालन करना चाहिए। हमें कभी अपने मकसद से नहीं भटकना चाहिए।दो भाइयों के झगड़ों में कभी भी हमारा उद्देश्य यह नहीं होना चहिये कि हम दोनों को अलग करवा दें। ऐसे मसलों में हमारा मकसद अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए दोनों को समझा बुझाकर एक करने का होना छाइये यही भाजपा का सिद्धांत भी है और उद्देश्य भी है।

किसी भी अधिकारी या उसके अधीनस्थ कर्मी से अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए। अगर कोई बात है तो सबसे पहले अधिकारी के समक्ष अपनी बात रखें और अगर वो नहीं सुनता है तो भाजपा के पदाधिकारियों से कहें। लेकिन कोई भी कार्यकर्ता अभद्रता की भाषा का प्रयोग नहीं करेगा।

सरकार का काम है सबका साथ सबका विकास और सबको लेकर साथ चलने की जरूरत है। सरकार की छवि को किसी भी प्रकार से न खराब किया जाए, जो अन्य सरकारों में होता रहा था वो इस सरकार में नही होगा। इसलिये सरकार की जो उपलब्धिया हैं उनको जनता तक पहुंचाने का काम करें और लोगो को कोरोना संक्रिमत बीमारी से बचाव के लिये जागरूक करें। और लोगो से अपील करें कि वो कोरोना संक्रिमत बीमारी को फैलने से रोकने लिए सरकार द्वारा कराई रही जांच में प्रशासन का सहयोग करें।

कार्यकर्ताओं के मन की बात कार्यक्रम में देवेश शाक्या विधायक बिधूना प्रतिनिधि, अनिल गुप्ता, रमेश गुप्ता, अनिल शुक्ला, कुलदीप कठेरिया, निर्मला चौहान, अरुणा सक्सेना, प्रेम गुप्ता, लाल सिंह सेंगर, आरती मौर्या, भानु ठाकुर, सतीश गोयल, डॉक्टर के.के. सिंह सेंगर, बन्टू रॉव समेत भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...