Breaking News

बिधूना में महिला ने लगाई फांसी, मकान की दूसरी मंजिल पर दुपट्टे से लटकी

औरैया। कस्बा बिधूना के मोहल्ला अम्बेडकर नगर के एक सूने मकान की दूसरी मंजिल पर एक महिला ने दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नमाज पढ़कर घर पहुंचे परिजनों ने महिला को फांसी पर लटका देखा तो उनमें कोहराम मच गया।

👉उत्तर प्रदेश में शराब और बीयर हो जाएगी महंगी, जाने पूरी खबर

परिजनों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला ने लगाई फांसी

जानकारी के अनुसार कस्बा के मोहल्ला अम्बेडकर नगर निवासी इसरार खां गुरुवार की सुबह करीब सात बजे बच्चों आदि के साथ नमाज पढ़ने मस्जिद में गये हुए थे।

👉राम नवमी के मौके पर ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर रिलीज, प्रभु राम के अवतार में दिखे प्रभास

नमाज पढ़ने के बाद इसरार पुत्र आसिफ घर वापस आया और किसी काम से मकान की दूसरी मंजिल पर गया। तो उसने वहां देखा कि उसकी मां हुसनारा बेगम (50 वर्ष) दूसरी मंजिल के बरामदे में दुपट्टे के सहारे पंखा के लटक रही थी।

महिला ने लगाई फांसी

मां को फांसी पर लटका देख वह जोर जोर से रोने लगा तब तक अन्य परिजन भी घर पर आ चुके थे। जिन्हें उसने घटना की जानकारी दी। सभी लोग दौड़कर दूसरी मंजिल पर गये और उनमें कोहराम मच गया।

👉लैंड फॉर जॉब केस में बढ़ सकती है तेजस्वी की मुश्किलें, CBI करने जा रही…

इसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर कब्जा में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। म्रतक महिला के दो पुत्र व एक पुत्री को रो रोकर बुरा हाल हो रहा था।

महिला ने लगाई फांसी

मृतका के पति इसरार ने बताया कि उनकी पत्नी 2017 से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी और आगरा से उनका इलाज आगरा से चल रहा था। वहीं कोतवाली प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला मानसिक रोगी बताया गयी है। महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा। कोई तहरीर नहीं मिली। अगर कोई तहरीर मिलती तो उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

भिखारी को अपने कपड़े पहनाकर कार में जिंदा जलाया, 90 लाख हड़पने के लिए रची खौफनाक साजिश… एक और गिरफ्तार

आगरा। मौत का नाटक रचकर बीमा कंपनियों के 90 लाख रुपये हड़पने के मामले में थाना ...