Breaking News

केप्री ग्लोबल ने क्रेडिट को सभी के लिए सुलभ बनाने के लिए शुरू किया ‘फ़र्ज़ निभाते हैं’ कैंपेन

लखनऊ। देश में विविधतापूर्ण सेवाएँ उपलब्ध कराने वाली नन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी, केप्री ग्लोबल कैपिटल लिमिटेड (CGCL), ने क्रेडिट को सभी के लिए सुलभ बनाने के अपने वादे को दोहराते हुए, आज अपने ब्रांड कैंपेन ‘फ़र्ज़ निभाते हैं’ को लॉन्च किया है। विभिन्न चैनलों के लिए तैयार किया गया यह ब्रांड कैंपेन आम लोगों की ज़िंदगी से जुड़ा, भावनात्मक और उपयोगी है, जिससे जाहिर होता है कि कंपनी देश में लोन की जरूरत वाले उन सभी लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रही है, जो बैंकिंग की सुविधाओं से वंचित हैं।

👉लखनऊ विश्वविद्यालय में आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में 10 छात्र-छात्राओं का हुआ चयन

रिडिफ़्यूज़न द्वारा तैयार किए गए इस कैंपेन में केप्री की पेशकश को दिखाया गया है, जो मानवीय मूल्यों पर आधारित होने के साथ-साथ ब्रांड के समावेशी विकास के मिशन को साकार करते हैं। ‘फ़र्ज़ निभाते हैं’ कैंपेन की 2 फिल्मों में कंपनी के ब्रांड एंबेसडर एवं मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार निभाएंगे, जिसमें कंपनी के एमएसएमई लोन और गोल्ड लोन प्रोडक्ट्स को दिखाया गया है। इसे टीवी, ओटीटी और यूट्यूब पर पेश किया जाएगा। ब्रैंड के इस कैंपेन में डिजिटल मीडिया के साथ-साथ जमीनी स्तर पर चलाई जाने वाली गतिविधियों को भी शामिल किया जाएगा।

केप्री ग्लोबल ने क्रेडिट को सभी के लिए सुलभ बनाने के लिए शुरू किया 'फ़र्ज़ निभाते हैं' कैंपेन

इस ब्रांड कैंपेन के पीछे की सोच के बारे में बात करते हुए, केप्री ग्लोबल के ग्रुप चीफ मार्केटिंग ऑफिसर बसंत धवन ने कहा, “फ़र्ज़ निभाते हैं कैंपेन हमारे व्यवसाय के मजबूत बुनियादी सिद्धांतों को तो दर्शाता ही है, साथ ही इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि, यह कैंपेन लोगों को बुनियादी तौर पर हालात को संभालने में सक्षम बनाने की हमारी काबिलियत को भी उजागर करता है, जो विकास को आगे बढ़ाने के साथ-साथ हमारे ग्राहकों के बीच भरोसा जगाता है।

👉महाकाल मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश के लिए होगा ड्रेस कोड लागू

इस मौके पर, रिडिफ़्यूज़न के नेशनल क्रिएटिव डायरेक्टर, प्रमोद शर्मा ने कहा, “जिस वक़्त हमें इस कैंपेन के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी गई, उसी वक़्त हमें यह बात समझ आ गई कि हमारे पास सचमुच देश के दिल की बात कहने का मौका है। इस कैंपेन की कामयाबी के लिए उन्हें समझना, और जिंदगी में उनके द्वारा निभाई जाने वाली जिम्मेदारियों को समझना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण था। फिर हमने लोगों को बताने के लिए कहानियां तैयार की; और इन कहानियों को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए पंकज त्रिपाठी के रूप में हमारे पास एक ऐसे अभिनेता थे, जो किसी भी किरदार में अपना जादू बिखेर सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...