Breaking News

चंदौली में भी गंगा में उतरातीं मिलीं लाशें, प्रशासन के हाथ पाँव फूले

कोरोना काल में गंगा में शवों के मिलने का सिलसिला जारी है. गाजीपुर, बलिया के बाद अब चंदौली में भी गंगा नदी में भी शव उतराते मिले हैं. धानापुर थाना क्षेत्र के बड़ौरा गांव के पास गंगा नदी में आधा दर्जन शव उतराए मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.

 

बड़ौरा गांव के पास गंगा नदी में गुरुवार की दोपहर स्थानीय लोगों ने शव उतराया हुआ देखा. सभी शव क्षत-विक्षत अवस्था में हैं, और दुर्गंध उठ रही है. कुछ शव बहकर किनारे लग गए थे तो कुछ पानी में थे. सूचना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों को मामले से अवगत कराया. सूचना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के मौके पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. शव मिलने से तटवर्ती गांवों के ग्रामीण दहशत में हैं.
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने बताया कि सूचना मिली है. पुलिस को मौके पर तैनात कर दिया गया है, साथ ही अधिकारी भी पहुंच रहे हैं. ग्रामीणों से अपील की गई है किसी तरह का कोई शव मिलने की स्थिति में पुलिस को अवगत कराया जाए. गौरतलब है कि पिछले दिनों बक्सर, गाजीपुर के अलावा बलिया के नदी में भी शव बरामद हुआ था. जो कोरोना काल में सरकार और प्रशासनिक दावों की पोल खोल रहे हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...