Breaking News

देवबंद में भारतीय किसान यूनियन टिकैत से जुड़े किसानों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर तहसील परिसर में धरना दिया

देवबंद (सहारनपुर)। भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) से जुड़े किसानों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर तहसील परिसर में धरना दिया। इस दौरान किसान नेताओं ने अपनी समस्याओं को प्रमुखता से उठाते हुए मांगों से संबंधित एक ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। इस दौरान नागल में अंडरपास का निर्माण न कराए जाने पर लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी गई।


किसानों ने तहसील परिसर में मांगों को लेकर धरना दिया। इस अवसर पर संगठन के प्रदेश सचिव चौधरी वीरेंद्र ओहलान ने किसानों की समस्याओं को उठाते हुए कहा कि संगठन किसानों के हकों के लिए हर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।
जब तक मांगों को पूरा नहीं किया जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा। इस दौरान किसानों ने मांगों को लेकर ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।
जिसमें उन्होंने नागल बस स्टेंड पर अंडरपास का निर्माण कराए जाने तथा ऐसा न होने पर आगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी। इसके अलावा गन्ने का भाव 500 रुपये क्विंटल करने, पैराई सत्र आरंभ होने से पहले बकाया भुगतान कराने, रेल माल कॉरिडोर का मुआवजा मुजफ्फरनगर जिले की भांति सहारनपुर में दिए जाने,
तहसील में व्याप्त भ्रष्टाचार को रोके जाने, लेखपाल व कानूनगो द्वारा रखे गए प्राइवेट नौकरों को हटाने आदि की मांग की है। इस दौरान जिलाध्यक्ष चौ. राजपाल सिंह, तहसील अध्यक्ष चौ. पहल सिंह, तहसील उपाध्यक्ष चौ. रणवीर फौजी, नगर अध्यक्ष चौ. केहर सिंह, ईश्वर चंद आर्य, चौ. श्यामवीर सैनी, चौ.योगेंद्र सिंह, चौ. विनय कुमार आदि मौजूद रहे।

About News Desk (P)

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...