Breaking News

Jhalak Dikhla Jaa 11 में अपने डांस का जलवा दिखाने के लिए तैयार है ये फेमस टीवी स्टार, जारी हुआ नया प्रोमो

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। यहां एक्टिंग और खेल में करिश्मा दिखाने वाले सितारों को ढेर सारे कैमरों के सामने अपनी डांसिंग का हुनर दिखाना पड़ता है।

पिछले 10 सीजन में दर्शकों ने कई टैलेंटेड स्टार्स को डांस करते हुए देखा है. अब 11वां सीजन शुरू होने वाला है. इस बार कौन होंगे प्रतियोगी इसके पोस्टर सामने आ गए हैं।

‘झलक दिखला जा’ काफी समय से चर्चा में है। इस शो के लिए कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शो में अपने पसंदीदा स्टार्स की ऑफिशियल एंट्री जानने के लिए फैन्स ‘झलक दिखला जा’ के हर अपडेट पर नजर बनाए हुए थे और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। हालांकि किसी का चेहरा नहीं दिखाया गया है लेकिन फैंस ने अपने पसंदीदा स्टार्स को पहचान लिया है।

‘झलक…’ के 10 प्रतिभागियों की लिस्ट सामने आ गई है। अभी तक किसी का चेहरा सामने नहीं आया है, लेकिन उनमें से कुछ को फैन्स ने उनके फीचर्स देखकर पहचान लिया है। झलक के कन्फर्म प्रतियोगियों में शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, शोएब इब्राहिम और उर्वशी ढोलकिया जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। इसके अलावा अन्य प्रतियोगियों के पोस्टर देखकर प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि सुम्बुल तौकीर खान और तेजस्वी प्रकाश भी इस सीज़न का हिस्सा होंगे।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...