Breaking News

समरकंद: दो दिवसीय SCO की बैठक में पाकिस्तान ने फिर करा ली अपनी बेइजती, पीएम शहबाज ने किया ये

उज्बेकिस्तान के समरकंद में शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन के मौके पर रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ द्विपक्षीय वार्ता के दौरान पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ की हरकतों ने अपनी ऐसी-तैसी करा ली. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और पाक प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बीच बैठक हुई है।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शहबाज शरीफ रूसी राष्ट्रपति से बातचीत के दौरान अपने हेडफ़ोन के साथ उलझ गए और कहने लगे “क्या कोई मेरी मदद कर सकता है,” शहबाज शरीफ की इन हरकतों को देखकर पुतिन भी हंसने लगते हैं.

पुतिन और शहबाज दोनों को ही ट्रांसलेटर की जरूरत होती है। शहबाज शरीफ से बातचीत के लिए पुतिन अपने कान में ट्रांसलेटर लगाकर बैठे थे, लेकिन पाक पीएम इसे अपने कान में लगा नहीं पा रहे थे। शहबाज जब ट्रांसलेटर नहीं लगा पाए, तो पुतिन की भी हंसी छूट गई। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने भी शेयर किया है. इस वीडियो में  शहबाज एक सहयोगी से मदद मांग रहे हैं, लेकिन सहयोगी की मदद के बाद भी उनका हेडफोन एक बार फिर गिर जाता है .

नेशनल असेंबली के पूर्व उपाध्यक्ष और पीटीआई के बलूचिस्तान के प्रांतीय अध्यक्ष कासिम खान सूरी द्वारा साझा की गई एक अन्य तस्वीर ने शहबाज के प्रतिनिधिमंडल पर कटाक्ष किया जिसमें एक भिखारी की तरह पाक के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी, वित्त मंत्री मिफ्ता इस्माइल और रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ शामिल “मूर्खतापूर्ण तरीके से बैठे थे.”

About News Room lko

Check Also

पाकिस्‍तान की राजनीति में आया नया भूचाल, मरियम नवाज का गंदा वीडियो बनवाना चाहती थीं बुशरा बीबी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पाकिस्तान में इन दिनों लीक हुए ऑडियो की ...