Breaking News

महाराष्ट्र संकट के बीच आज सीएम उद्धव ठाकरे ने बुलाई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, लेंगे ये बड़ा फैसला

महाराष्ट्र में उद्धव सरकार पर सियासी संकट गहराता जा रहा है. शिवसेना के बागी विधायक 5 दिन से गुवाहाटी में डेरा जमाए हैं. बागी विधायकों का नेतृत्व एकनाथ शिंदे कर रहे हैं. महाराष्ट्र में उद्धव सरकार पर सियासी संकट गहराता जा रहा है. शिवसेना के बागी विधायक 5 दिन से गुवाहाटी में डेरा जमाए हैं. बागी विधायकों का नेतृत्व एकनाथ शिंदे कर रहे हैं.

उद्धव और शिंदे गुट में लगातार शह और मात का खेल देखने को मिल रहा है.उद्धव और शिंदे गुट में लगातार शह और मात का खेल देखने को मिल रहा है.शिवसेना के 16 बागी विधायकों को नोटिस जारी कर 26 जून तक जवाब देने के लिए कह सकते हैं. इस नोटिस के जरिए विधायकों को अयोग्य ठहराने की तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है.

बागी विधायकों से कहा जा सकता है कि क्यों ना उन्हें अयोग्य ठहराया जाए. जिरवाल उन्हें विधानसभा में सुनवाई के लिए उपस्थित रहने के लिए भी कह सकते हैं.महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने आज दोपहर 1 बजे राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है, क्योंकि संकट जारी है।

उद्धव ठाकरे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से शुक्रवार को संख्या की समीक्षा के लिए मुलाकात की, क्योंकि कई विधायक आज बागी खेमे में शामिल हो गए।

About News Room lko

Check Also

लोहागढ़… लड़ रहे प्रत्याशी, दांव पर मुख्यमंत्री और राजघराने की साख

राजस्थान के जिस भरतपुर शहर को महाराजा सूरजमल ने बसाया। जहां लोहागढ़ जैसा किला बनाया। ...