Breaking News

तो क्या सच में नहीं मिली नेहा मेहता को 6 महीने से सैलरी ? शो तारक मेहता के मेकर्स ने आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने शो में अंजलि मेहता का किरदार निभा चुकी नेहा मेहता के दावे को खारिज करते हुए आधिरकारिक बयान जारी किया है.इलज़ाम लगाने वाली ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शो में अंजलि मेहता का रोल करने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता है।

नेहा ने मीडिया इंटरव्यू में यह कहकर सबको चौंका दिया कि उन्हें शो छोड़े इतना लंबा वक्त बीत गया लेकिन उनकी फीस अभी तक क्लियर नहीं की गई। उन्होंने बताया कि उनकी 6 महीने की फीस बाकी है। शो के मेकर्स ने नेहा द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को न केवल खारिज किया बल्कि उन्हें ‘झूठा’ भी बताया. शो के प्रोडक्शन हाउस ने नेहा से बात करने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने औपचारिकताएं पूरी नहीं की हैं.

मेकर्स ने बयान में आगे कहा, “इस शो ने उन्हें (नेहा मेहता) 12 साल की प्रसिद्धि और करियर दिया है. हम उचित कार्रवाई के लिए अपने अधिकार सुरक्षित रखते हैं.” नेहा ने पहले आरोप लगाया था कि उन्हें अभी तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माताओं से उनका बकाया नहीं मिला है. उन्होंने उम्मीद जताई थी कि यह बकाया उन्हें जल्दी मिल जाए.हम अपने कलाकारों को अपना परिवार मानते हैं। हमने औपरचारिकताओं को पूरा करने के लिए नेहा मेहता से कई बार संपर्क किया है।

About News Room lko

Check Also

शादी की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही सुजैन-अर्सलान की ये तस्वीर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान पॉपुलर ...