Breaking News

रिहाना के नाम पर दिलजीत ने गाया नया गाना, कंगना ने कहा- इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं…

किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत की ट्व‍िटर जंग अब कई फैंस के साथ जारी है। कंगना ने सबसे पहले किसान आंदोलन पर पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीज दोसांझ के साथ जुबानी जंग छेड़ी थी। दोनों के मध्य ट्व‍िटर पर बहुत वक़्त तक इस मसले को लेकर विवाद होता रहा। अब कंगना ने दिलजीत के एक नए वीड‍ियो ज‍िसमें रिहाना का जिक्र किया गया है, उसपर तंज कसा है।

कंगना ने ट्वीट किया- ‘इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं, ये सब कबसे प्लान हो रहा है। कम से कम एक माह तो लगेगा वीड‍ियो तथा घोषणा की तैयारी में, तथा लिबरू चाहता है कि हम ये मान ले कि ये सब ऑर्गेन‍िक ढंग से हो रहा है…हाहा…’ कंगना ने ये ट्वीट दिलजीत दोसांझ के नए सांग #RIRI के सिलसिले में किया है। उनके इस ट्वीट की देरी थी कि दिलजीत का यह सांग भी यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया। इस पंजाबी सांग में रिहाना का जिक्र किया गया है। गौरतलब है कि रिहाना ने 2 फरवरी को किसान आंदोलन के एक न्यूज आर्ट‍िकल को ट्वीट कर बताया था कि हम इसपर बात क्यों नहीं कर रहे हैं?

वही अब उनके ट्वीट के एक दिन पश्चात् किसान आंदोलन के समर्थन में खड़े दिलजीत के इस ट्वीट ने कंगना को और भड़का दिया है। कंगना ने ट्वीट के माध्यम से दिलजीत पर पैसे बनाने के लिए ये सब योजना के आरोप लगाए हैं। ध्यान हो कि कंगना एवं दिलजीत के मध्य किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीड‍िया पर खूब जंग हो रही थी। जहां कंगना किसान बिल के समर्थन में बोल रही थीं, वहीं दिलजीत किसान बिल के विरुद्ध अपना बेबाक पक्ष सामने रखते आए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...