Breaking News

प्रीति जिंटा ने किया बॉलीवुड से दूर रहने का खुलासा, बोलीं- खुद को बेचना नहीं चाहती इसलिए बनी दूरी

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं प्रीति जिंटा फिल्मों से काफी दूर चली गई हैं. वह लंबे अरसे से बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई दी है. आखिरी बार वह फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ में नजर आईं थीं. ये फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही. फिल्म में वह सनी देओल के अपॉजिट थीं. फिल्म में इनके अलावा अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीशा पटेल भी अहम किरदार में थे.

प्रीति जिंटा ने साल 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ से बॉलीवुड में कदम रखा. इसी साल उनकी एक और सुपरहिट फिल्म ‘सोल्जर’ आई. इसके बाद साल 2009 तक कई सुपरहिट फिल्में दी. इसके बाद उन्हें साल 2013 में इश्क इन पेरिस से कमबैक किया लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद उन्होंने साल 2016 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से अमेरिका में शादी की.

नहीं करती शिकायत
साल 2018 में उन्होंने भैय्याजी सुपरहिट एक बार फिर वापसी की लेकिन ये भी फ्लॉप रही. अब प्रीति जिंटा पूरी तरह से बॉलीवुड से गायब हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह गायब हैं और खुद के बेचना नहीं चाहती हैं. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,” मैं एक ऐसी शख्स बिल्कुल नहीं हूं जो किसी भी चीज के लिए शिकायत करने लगूं. मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है. अगर मैं बॉलीवुड से दूर हूं तो इसकी केवल एक वजह ये कि मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं.”

नहीं खरीदती अपना स्पेस
प्रीति ने आगे कहा,”आप मुझे खबरों में आने के लिए फिल्मी दुनिया में कोई स्पेस खरीदते नहीं देखेंगे. मैं जो काम करती हूं, उसके लिए सराहना पाना चाहती हूं.” बता दें कि प्रीति जिंटा को डिंपल गर्ल भी कहा जाता था. उनकी मुस्कान के करोड़ों लोग दीवाने थे. उन्होंने ‘दिल चाहता है’, ‘कोई मिल गया’, ‘कल हो न हो’, ‘वीर जारा’ और ‘कभी अलविदा न कहने’ और सलाम-नमस्ते जैसी सुपरहिट फिल्में दीं.

About Ankit Singh

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...