Breaking News

पंचायत सचिवालय में चोर कम्प्यूटर और प्रिंटर समेत टीवी के साथ पखे कर गए चोरी, सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े

बिधूना। विकास खंड की ग्राम पंचायत सराय प्रथम में बने ग्राम सचिवालय में बीती रात्रि अज्ञात चोरो ने सीसीटीवी कैमरा तोड़कर अन्दर कमरों रखे कम्प्यूटर, प्रिंटर, टीवी, इन्वर्टर, बैटरी, पखें आदि समान चोरी कर ली। प्रधान व सचिव ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची 112 डायल पुलिस ने जांच पड़ताल कर जल्द घटना का खुलासा करने बात कही। प्रधान व सचिव ने कोतवाली पहुंचकर घटना की अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है।

पंचायत सचिवालय में चोर कम्प्यूटर और प्रिंटर समेत टीवी के साथ पखे कर गए चोरी, सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े

विकास खंड बिधूना की ग्राम पंचायत सराय प्रथम प्रधान पिंकी देवी ने बताया कि बुधवार सुबह नौ बजे सफाई कर्मचारी राजेन्द्र सिंह ने सचिवालय के बहार मैन गेट खोला तो उसने देखा कि अन्दर के कमरों के भी तोले टूटे है। जिसके बाद सफाई कर्मी राजेन्द्र ने उन्हें घर आकर जानकारी दी।

बताया कि मौके पर जाकर देखा कि सचिवालय की सुरक्षा में लगे सीसीटीवी कैमरा के साथ कमरे में रखा कम्प्यूटर, प्रिंटर, टीवी, इन्वर्टर, बैटरी,पखें आदि गायब थे। प्रधान पिंकी देवी ने चोरी की जानकारी पंचायत सचिव परवेज को देने साथ पुलिस को भी सूचना दी।

चोरी की सूचना मिलते ही 112 डायल पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। जिसके बाद प्रधान पिंकी देवी व सचिव परवेज ने कोतवाली पहुंचकर अज्ञात चोर के खिलाफ तहरीर दी। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि सचिवालय से सामन चोरी होने की जानकारी मिली है। मौके पर पुलिस भेजकर जांच कराकर उचित कार्रवाही की जायेगी। 112 पुलिस सुबह मौके पर पहुंची थी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर 

About reporter

Check Also

40 लाख कीमत के रिफायन्ड को फिरोजाबाद में बेचने की कोशिश में चार गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। गुजरात के सूरत से लुधियाना ले जा ...