बिधूना में विद्युत विभाग की लापरवाही से दो युवकों को लगा करंट, हायर सेंटर किया गया रेफर

बिधूना। कस्बे के दिबियापुर रोड़ तिराहे पर घरों व दुकानों के ऊपर से निकली एलटी लाइन के टूटे तार में आ रहे करंट की चपेट में आने से 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बिधूना में विद्युत विभाग की लापरवाही से दो युवकों को लगा करंट, हायर सेंटर किया गया रेफर

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि दिबियापुर रोड़ तिराहे पर मकानों व दुकानों से सटी निकली एलटी लाइन का तार टूटकर दुकान पर रखे टीनशैड से टकराने लगा। सुबह स्वास्तिक दुबे व हार्दिक दुबे अपनी दुकान खोल रह थे। तभी वह एलटी लाइन के तार के टीनशैड में टकराने के कारण पाइप में आ रहे करंट की चपेट में आ गये। जिससे दोनों युवक करंट लगने के बाद गंभीर घायल हो बेहोश हो गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने सतर्कता दिखाते हुए दोनों युवकों के शरीर को थपथपाना चालू कर दिया। जिसके 20 मिनट बाद युवकों को होश आया। जिसके बाद दोनों युवको को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों युवकों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

विद्युत विभाग की अनदेखी ले लेती जानः बताते चले कि दिबियापुर तिराहे पर निकली एलटी लाइन का तार बीती रात 11 बजे टूट गया था। जिसके बाद भी सप्लाई चालू रही। करंट लगने के बाद जब लोगों ने जानकारी दी तब विद्युत सप्लाई बंद की गई, पर अभी तक तार को नही जोडा गया। बारिश का मौसम होने के चलते कस्बा ही नहीं क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो चुकी है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About reporter

Check Also

हर घर तिरेंगे के प्रचार के लिए लगे पोस्टरों से मुख्यमंत्री का फोटो काटा गया,एफआईआर दर्ज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद में असामाजिक तत्वों की शहर की फिजां ...