Breaking News

उमेश हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ की कोर्ट में आज पेशी , विशेष बैरक में रखा गया

साबरमती जेल से लाए गए माफिया अतीक अहमद की उमेश पाल हत्याकांड में मामले में आज कोर्ट में पेशी होगी। अतीक के साथ ही उसके भाई शरफ को भी पेश किया जाएगा। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से लेकर धूमनगंज पुलिस बुधवार शाम छह बजे नैनी जेल पहुंची।

28 घंटे का सफर करने के बाद माफिया को विशेष बैरक में रखा गया है। वहीं शाम 739 बजे अशरफ को लेकर भी पुलिस नैनी जेल पहुंच गई। अतीक और उसके भाई अशरफ को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में रिमांड बनवाएगी। इसके साथ ही पुलिस 14 दिन का कस्टडी रिमांड पर लेने के लिए अर्जी देगी।

अतीक ने कहा कि शासन से उसकी मांग है कि वह मिट्टी में मिल चुका है। अब उसकी पत्नी और बच्चों को परेशान न किया जाए। अपनी पत्नी शाइस्ता परवीन के बारे में कहा कि वह घरेलू महिला है। यह भी कहा कि जेल में रखकर किसी की हत्या की साजिश नहीं रची जा सकती। बोला कि वह छह साल से जेल में बंद हैं। उसे नहीं पता है कि उसका बेटा असद और पत्नी शाइस्ता परवीन कहां हैं। वह बोला कि उसकी माफियागीरी खत्म हो चुकी है। शाम को नैनी जेल पहुंचने से पहले ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। अतीक अहमद को उसी बैरक में रखा गया है, जहां 27 मार्च को रखा गया था।

धूमनगंज पुलिस मंगलवार दोपहर दो बजे अहमदाबाद की साबरमती जेल से अतीक अहमद को प्रिजन वैन में बैठाकर प्रयागराज के लिए निकली थी। रास्ते में राजस्थान में प्रिजन वैन खराब होने पर उसे ढाई घंटे तक रोका गया। बुधवार सुबह यूपी की सीमा में पहुंचते ही माफिया का अंदाज बदल गया। प्रिजन वैन के अंदर से मीडिया से अतीक ने कहा मिट्टी में मिल चुके हैं, मिट्टी में मिलने के बाद अब रगड़े जा रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...