Breaking News

इंडियन आर्मी में निकली नौकरी, बिना देरी के करे आवेदन

भारतीय सेना स्टेनोग्राफर ग्रेड- II, लोअर डिवीजन क्लर्क और मैसेंजर के पदों के लिए भारतीय राष्ट्रीयता के पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित कर रही है. जैसा कि भारतीय सेना (इंडियन आर्मी) भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना में उल्लेख किया गया है, दिए गए पदों के लिए कुल संख्या तीन हैं.

उमरा से निकलेगी कलश यात्रा, होगा शतचंडी महायज्ञ

इंडियन आर्मी में निकली नौकरी

Indian Army भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक चयनित उम्मीदवारों को 81100 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी. भारतीय सेना भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार कैंडिडेट की आयु कम से कम 18 साल होनी चाहिए. वहीं अधिकतम आयु सीमा 25 साल रखी गई है.

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल/ स्किल/ प्रैक्टिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को सभी डिटेल कॉल लेटर के माध्यम से सूचित किए जाएंगे. भारतीय सेना भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, पात्र उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना में दिए गए आवेदन पत्र को भर सकते हैं और अपने विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र को डाक द्वारा इस पते पर भेजना होगा.

भारतीय सेना भर्ती 2023 की आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक कैंडिडेट की आयु कम से कम 18 साल और अधिकतम 25 साल है. जैसा कि भारतीय सेना भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना में उल्लेख किया गया है, स्टेनोग्राफर ग्रेड- II, लोअर डिवीजन क्लर्क और मैसेंजर के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. दिए गए पदों के लिए कुल तीन वैकेंसी हैं.

About News Room lko

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...