Breaking News

ट्रकों की आमद के आतंक पर अंकुश लगाया जाए: आशीष द्विवेदी

रायबरेली। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष एवं कांग्रेसी नेता आशीष द्विवेदी के नेतृत्व में सैकड़ों व्यापारियों एवं स्थानीय नागरिकों ने एफसीआई में होने वाले ट्रकों की आमद के आतंक पर अंकुश लगाये जाने को लेकर डीएम व एसपी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें एसपी श्लोक कुमार द्वारा प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त करते हुये कहा गया कि सीओ सिटी व सिटी मजिस्ट्रेट की संयुक्त टीम द्वारा स्थलीय निरीक्षण कर समस्या का निवारण किया जायेगा।

जिलाध्यक्ष आशीष द्विवेदी ने बताया कि पुलिस कप्तान व जिला प्रशासन को समस्या से अवगत कराते हुये एफसीआई गोदाम से प्रारंभ होने वाले रेलवे ओवर ब्रिज की दोनों ओर की साइड लेन पर भारी वाहन प्रवेश व निकासी के प्रतिबंध हेतु बैरियर बनवाये जाने की मांग की गई जो कि स्थानीय व्यापारियों एवं आमजन की समस्या का वास्तविक एवं स्थाई निदान है। साथ ही अवगत कराया कि उक्त व्यवस्था के तहत ट्रकों का 24 से 48 घण्टे तक सर्विस रोड पर खड़े रहना वो भी बिना चालक के स्थानीय नागरिकों एवं व्यापारियों के लिए भारी समस्या का कारण है।

श्री द्विवेदी ने बताया कि सर्वोदय नगर-घसियारी मंडी आदि क्षेत्र के लोंगों का एकमात्र निकासी एवं प्रवेश मार्ग सर्विस रोड ही है जिसपर अनैतिक रूप से एफसीआई में आने वाले ट्रकों का कब्जा पार्किग के रूप में रहता है उन्होंने कहा कि आमजन की माने तो स्थानीय थाना इंचार्ज व हलका दरोगा की मिली भगत का परिणाम है ट्रकों की अवैध पार्किग। आमजन के अनुसार आये दिन जाम के कारण विवाद होना एवं छोटे बड़े वाहनों का उक्त ट्रकों से छतिग्रस्त होना आम हो चुका है।

इस अवसर पर सत्रोंहन सोनकर, अलका जायसवाल, प्रियंका कक्कड़, एलपी सिंह, फूलचंद्र पटेल, प्रमोद सिंह, सतेंद्र सिंह, अली मियां, अखिलेश श्रीवास्तव, मीसम नक़वी, दिलदार राईनी, दोस्त मोहम्मद, मो. इस्लाम, राजू खान, मनोज दुबे, दिनेश शर्मा, संतकुमार मिश्रा, अब्दुल गफ्फार, लक्ष्मीशंकर बाजपेई, अनूप पांडेय, दुर्गेश सिंह, मोहित जायसवाल, संदीप विश्वकर्मा, सौरभ सिंह, प्रशांत पांडेय, शिवकरन वर्मा, आदि भारी संख्या में व्यापारी एवं स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...