Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर इनसाइड आउट 2 का दबदबा कायम, कमाई में वैश्विक स्तर पर मूल फिल्म को छोड़ा पीछे

एनिमेटेड फिल्म इनसाइड आउट 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। डिज्नी/ पिक्सर की यह फिल्म दुनियाभर में धमाकेदार कमाई कर रही है। गुरुवार तक इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 86.31 करोड़ डॉलर का कलेक्शन कर लिया। कमाई के मामले में इसने अपनी मूल फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। इनसाइड आउट ने 85.9 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं, इसके सीक्वल ने रिलीज के सिर्फ 16 दिनों में ही यह कारनामा कर दिखाया है। इसके साथ ही फिल्म के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। अब इनसाइड आउट 2 दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 19वीं एनिमेटेड फिल्म बन गई है।

‘भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की नेता को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पीटा’, शुभेंदु अधिकारी ने लगाए गंभीर आरोप

बॉक्स ऑफिस पर इनसाइड आउट 2 का दबदबा कायम, कमाई में वैश्विक स्तर पर मूल फिल्म को छोड़ा पीछे

शीर्ष 10 में बनाई जगह
इससे पहले इस सप्ताह की शुरुआत में फिल्म ने सर्वकालिक एनिमेटेड फिल्म के शीर्ष 10 में अपनी जगह बनाई थी। उसी सूची में यह फिल्म अब नौवें पायदान पर है। यह फिल्म साल 2013 में आई फिल्म फ्रोजन को पीछे छोड़ चुकी है। गुरुवार तक के आंकड़ों की बात करें तो अंतर्राष्ट्रीय बाजार में फिल्म का कुल कलेक्शन 45.13 करोड़ डॉलर हो गया है।

बारिश में बाल झड़ने की नहीं होगी शिकायत, आज से ही शुरू करें ये योगासन

मूल फिल्म से काफी आगे निकली इनसाइड आउट 2
इतने कम समय में इनसाइड आउट का मूल फिल्म को पीछे छोड़ना वाकई चौंका देने वाली बात है, क्योंकि साल 2015 में आए इसके पहले भाग के कलेक्शन में रूस और जापान के बॉक्स ऑफिस की कमाई भी शामिल थी, लेकिन सीक्वल फिल्म की इन दोनों देशों की कलेक्शन नहीं शामिल है।

इस दिन 100 करोड़ डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कमाई शुक्रवार के आंकड़ों को जोड़कर 90 करोड़ डॉलर के पार पहुंच जाएगी। वहीं, रविवार तक फिल्म के 100 करोड़ डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। गुरुवार को न्यूजीलैंड में भी फिल्म का प्रदर्शन शुरू हो गया। वहां भी इसे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

कैंसर से लड़ाई के बीच किंग चार्ल्स की नई तस्वीर आई सामने, शाही सैन्य पोशाक में दिखे ब्रिटेन के राजा

कैंसर से जूझ रहे ब्रिटेन के किंग चार्ल्स की नई तस्वीर सामने आई है। ब्रिटेन ...