Breaking News

रिलीज के साथ ही विवादों में ‘तांडव’, सोशल मीडिया पर उठी बॉयकॉट की मांग

सैफ अली खान और अली अब्बास जफर की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘तांडव’ शुक्रवार यानी 15 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। सीरीज को फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। साथ ही ‘तांडव’ रिलीज के साथ ही विवादों में घिर गई है। वेब सीरीज के शुरुआती एपिसोड ने ही विवाद खड़ा कर दिया है। पहले एपिसोड में जीशान अय्यूब भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। साथ ही वो यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते भी दिखते हैं। जीशान का यही संवाद सीरीज को विवादों में घेरने में कामयाब हो गया है।

छात्रों को संबोधित करते हुए जीशान अय्यूब मंच से कहते हैं,’आपको किससे आजादी चाहिए।’ जीशान के आते ही मंच संचालक कहता है- ‘नारायण-नारायण, प्रभु कुछ करिए। रामजी के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मुझे लगता है हमें कोई नई स्ट्रेटजी बनानी चाहिए।’ इस पर जीशान अय्यूब आगे कहते हैं, ‘क्या करूं तस्वीर बदल दूं क्या?’ जिसके जवाब में मंच संचालक कहता है ‘भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं।’

तांडव के इसी संवाद पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। साथ ही सीरीज पर भगवान शिव और राम का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है। ट्विटर पर सीरीज को लेकर निगेटिव रिव्यूज दिए जा रहे हैं। ऑडियंस के मुताबिक सीरीज का ये हिस्सा हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाता है। एक यूजर ने इस सीन का वीडियो शेयर करते हुए अली अब्बास जफर पर जमकर निशाना साधा है। तांडव को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

ऑडियंस का मानना है कि जीशान अय्यूब का शिव अवतार में बोला गया डायलॉग हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाता है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर तांडव को बॉयकॉट करने की मांग तेज हो गई है। अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा द्वारा निर्मित इस 9 एपिसोड की सीरीज में सैफ अली खान, डिम्पल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, दीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर जैसे कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...