Breaking News

सोशल डिस्टेसिंग व मास्क का प्रयोग करने के लिए करे प्रेरित : वैभव श्रीवास्तव

रायबरेली। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने वीकेड लाकडाउन व मोहर्रम के चलते शहर व दूरदराज क्षेत्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीएम-एसपी ने शहर व दूरदराज क्षेत्रों के ड्यूटी पर तैनात थाना अध्यक्ष व पुलिस कर्मियों को वीकेड लाकडाउन व मोहर्रम आदि की व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त की तथा निर्देश दिये कि कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण के दृष्टिगत रखते हुए अनावश्यक लोग घरों से बाहर न निकले सड़कों इत्यादि स्थानों पर भीड़-भाड़ न लगायें इसके अलावा लोगों को सोशल डिस्टेसिंग व मास्क का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करते तथा आवश्यकता पड़ने पर ही घरों से बाहर निकले।

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक ने भ्रमण के दौरान जिला अस्पताल, बस स्पाट, कहारों का अड्डा, किला बाजार, सारस होटल चैराहा, रतापुर, सुपर मार्केट, घंटाघर, जेल रोड, सब्जी मण्डी, रेलवे स्टेशन, जहानाबाद आदि दूरदराज क्षेत्रों सहित मुंशीगंज चैराहा, भदोखर थाना व जगतपुर व ऊँचाहार रोड के ईद-गिर्द का भ्रमण कर निरीक्षण किया।

Loading...

निरीक्षण के दौरान पुलिस लाईन चैराहा, मुंशीगंज चैराहा पर एक मोटरसाईकिल पर तीन लोग बैठे जाने पर उनके कड़ी फटकार लगाई और कहा कि लाॅकडाउन व यातायात के नियमों को पालन करे। उन्होंने शहरों के कई स्थानों पर घूम रहे आवारा गौवंशों को देखकर मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश दिये गये कि शहर मे घूम रहे आवारा गौवंशों को पकड़कर नियमानुसार गौशालाओं में भेजें इसके अलावा अधिकारी को उचित दिशा निर्देश भी दिये।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

केन्द्र सरकार किसान विरोधी अध्यादेश वापस ले, नहीं तो आन्दोलन :सुनील सिंह

इस देश में कभी भी किसान हितैषी सरकारें नहीं आईं. लेकिन मोदी सरकार ने किसान ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *