Breaking News

तीन तलाक पीड़िता से दरोगा ने कहा, कानून नहीं, शरीयत को मानो

उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस अपने कारनामों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है. इस बीच पुलिस की एक और करतूत सामने आई है. तीन तलाक की शिकायत लेकर थाने पहुंची सुजातगंज की रहने वाली महिला को दरोगा ने पति की बात मानने की सलाह दे डाली. इतान ही नहीं, दरोगा ने महिला पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुम्हारी जैसी लड़कियों की वजह से लोगों को मुस्लिमों के मामले में हस्तक्षेप करने का मौका मिलता है.

दरोगा ने महिला को नसीहत देते हुए कहा, तुम्हारे पति ने तुम्हें तलाक दे दिया है तो शरीयत के हिसाब से तुम्हारा तलाक हो गया है. तुम पहली लड़की नहीं हो, जिसका तलाक हुआ है. इस पर जब पीड़िता ने कहा कि कानून तीन तलाक को नहीं मानता, तो दरोगा ने महिला पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि तुम्हारी जैसी लड़कियों की वजह से लोगों मुस्लिमों के मामले में हस्तक्षेप करने का मौका मिलता है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, सुजातगंज की रहने वाली हिना परवीन का निकाह बाबू पुरवा थाना क्षेत्र के अजीतगंज में रहने वाले नूरजादे उर्फ इशान से हुआ था. हिना परवीन और नूरजादे का निकाह 5 जुलाई 2019 को पढ़ा गया था. निकाह के तीन महीने बाद नूरजादे सऊदी अरब चला गया था. नूरजादे ने 27 अक्टूबर को 2019 को सऊदी अरब से हिना परवीन को मोबाइल फोन पर तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया. इसके बाद ससुराल पक्ष ने हिना को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

टीएमयू के मीनाक्षी और यश इंजीनियरिंग फ्रेशर्स

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के इंजीनियरिंग संकाय-एफओई की ओर से रिद्धि-सिद्धि भवन में आयोजित फ्रेशर ...