Breaking News

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में उप्र शासन की मंशा के अनुरूप भूर्व ग्रुप, लखनऊ द्वारा निर्मित हिंदी फीचर फिल्म तत्क्षण पूर्ण रूप से लखनऊ उप्र में छायांकित फिल्म है। तथा इस फिल्म के गीत, संगीत के कलाकार भी उत्तर प्रदेश से ही है।

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

फिल्म तत्क्षण रहस्य,रोमांच एवं थ्रिलर से भरपूर फिल्म है। फिल्म तत्क्षण का प्रीमियर लखनऊ के प्रसिद्ध लूलू मॉल के पीवीआर सिनेमा ऑडी-8 में आज सम्पन्न हुआ तथा दिनांक 19 अप्रैल से तत्क्षण फिल्म पूरे भारत में दर्शकों के मनोरंजन हेतु सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है।

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

फिल्म में विक्रांत राय, पल्लवी सिंह, गौरव सिंह, रूचि सिंह राठौर, आकांक्षा पांडेय, मुस्कान लालवानी, नेहा आहूजा, आकाश पांडेय एवं सुमित सागर मुख्य भूमिका में हैं एवं फिल्म के निर्देशन व लेखक- वैभव वर्मा, संगीत- चार्मिंग बॉय (सतीश कुमार) द्वारा किया गया है।

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर राजेश द्विवेदी, एडिटर अनुराग सिंह, लिरिक्स शालिनी सजल, सिंगर विराज त्रिपाठी, कृष्टि सिंह (प्रतिमा वर्मा) द्वारा किया गया है। फिल्म के निर्माता प्रेम मोहन पांडेय द्वारा बताया गया है कि यह इनकी प्रथम फिल्म है और उप्र सरकार द्वारा फिल्म के छायांकन एवं अन्य तैयारियों में भरपूर सहयोग प्रदान किया गया है।

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

हिंदी फिल्म तत्क्षण की शूटिंग लखनऊ में हुई है। तत्क्षण की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें मुख्य किरदार में एक्टर विक्रांत राय और एक्ट्रेस पल्लवी सिंह हैं। फिल्म का निर्देशन वैभव वर्मा ने किया हैैं। वैभव वर्मा पहले बीआर चोपड़ा के प्रोडक्शन में बतौर लेखक काम कर चुके हैं।

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

फिल्म की कहानी तीन महिला किरदारों (धृति, मायरा और उर्वी) पर केंद्रित है, जो स्वयं को पुलिस से बचाने के लिए, पहले हत्या जैसा जघन्य अपराध करती हैं, हलांकि वह हत्यापरिस्थिति वश करती हैं, किन्तु बाद में सबूत मिटाने के चक्कर में एक के बाद एक अपराधिक गतिविधियों में लिप्त होती जाती हैं। फिल्म निर्माता प्रेम मोहन पांडेय हैं। लखनऊ की शालिनी सजल ने फिल्म को गीतों से सजाया है। फिल्म की शूटिंग चिनहट, गोमतीनगर, शहीदपथ, चौक, अलीगंज सहित कई जगहों पर हुई है।

About Samar Saleel

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...