Breaking News

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा हवा ही नही चल रही है बल्कि मोदी तूफान चल रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब तूफान चलता है तो उसके सामने कोई टिक नही पाता है। मोदी तूफान के सामने उद्धव की शिवसेना, कांग्रेस और शरद पवार की एनसीपी तिनके की तरह उ़ड़ जाएगी।

राजपाट का त्याग करने वाले ही भगवान महावीर और बुद्ध हुए- पंकज सिंह

उन्होंने कहा कि इस तूफान को गति देने में भाजपा कार्यकर्ता का भी बहुत बड़ा योगदान है। जिस प्रकार झंडे में डंडे का बहुत महत्व होता है उसी प्रकार महाराष्ट्र के चुनाव में भाजपा कार्यकर्ता मजबूती से डंडे की तरह खड़ा है तथा प्रत्याशी झंडे की तरह है। डंडा जितना अधिक मजबूत होगा झंडा उतना ही ताकतवर होगा यानी भाजपा प्रत्याशी की विजय के अन्तर को बढ़ाने में कार्यकर्ता को योगदान अति महत्वपूर्ण है।

ओपी श्रीवास्तव को ऐतिहासिक जीत दिलाने में जुटे पूरब विधानसभा के BJP कार्यकर्ता

सांसद शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता के इसी समर्पण के कारण उसे सुपर वारियर यानी बहुत बड़ा उत्कृष्ट योद्धा कहा जाता है। महाराष्ट्र में यह सुपर वारियर 400 पार कराने के लिए ही प्रयासरत नही है बल्कि वह मन से इसका संकल्प ले चुका है और मन से लिया गया संकल्प कभी फेल नही होता है।

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस चुनाव में उनके प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी हैं तथा जिस प्रकार से यह सुपर वारियर लगा हुआ है उससे उद्धव की शिवसेना, कांग्रेस और शरद पवार की एनसीपी समाप्त हो जाएंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जोश दिलाते हुए कहा कि पूरे देश की तरह महाराष्ट्र में भी मोदी तूफान इसलिए भी चल रहा है कि यहां की 48 सीटों पर भाजपा का सुपर वारियर खड़ा है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें मोदी तूफान की गति को और तेज करना है और इसके लिए अर्जुन ने जिस प्रकार केवल चिड़िया की आंख को ही लक्ष्य बनाया था उसी प्रकार उन्हें भी कार्य करना है। उनका कहना था कि अबकी बार 400 पार कहने का आधार कार्यकर्ता का समर्पण है।

मस्क की PM से मुलाकात 22 अप्रैल को, अरबों डॉलर का निवेश; सरकार ने FDI सीमा बढ़ाकर 100% की

डाशर्मा ने कहा कि महाराष्ट्र में एनडीए का गठबंधन खिचड़ी की तरह है, जिसमें जितना अधिक तालमेल होगा उतनी ही यह पाचक यानी खुशी दिलानेवाली बनेगी। किंतु जब यह खिचड़ी दिमाग में पकती है तो राजनीतिक रूप में अपाच्य हो जाती हैउ़द्धव , कांग्रेस और शरद पवार गुट के एनसीपी के गठबंधन के राजनैतिक स्वास्थ्य को यह खिचड़ी इसलिए खत्म करेगी कि यह दिमाग में चढ़ गई है।

सांसद शर्मा ने महाराष्ट्र के महिला कार्यकर्ता की प्रशंसा की और कहा कि उसका समन्वय पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए एक उदाहरण है।उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि संगीत में स्वरों में जितना अधिक तालमेल होता है संगीत उतना ही हृदयस्पर्शी होता है। इसलिए 400 पार के लक्ष्य को और अधिक बेहतर बनाने के लिए वे आपस में अधिक से अधिक सामंजस्य बनाए।

200 वर्षों में सालेह में पहली बार पड़ रही इतनी भीषण गर्मी, मानव प्रेरित जलवायु परिवर्तन इसकी बड़ी वजह

डा शर्मा ने मोदी की कार्यप्रणाली की हिन्दुस्तान के राजकीय निशान शेर की लाट से की और कहा कि पहले की शेर की लाट में शेरों का सिर नीचे की ओर झुका होता था। यानी नेहरू, इन्दिरा, नरसिंहाराव आदि के समय में पाकिस्तान हिन्दुस्तान पर गोली चलाता था तो इधर से यहां के प्रधानमंत्री सफेद कबूतर उड़ाते थे। उनका कहना था कि मोदी के समय तरीका बदल गया है, अब अशोक की लाट का शेर झुका नही है बल्कि तनकर खड़ा है। आज यदि पाकिस्तान गोली चलाता है तो इधर से गोला चलता है और यदि उधर से गोला चलता है तो इधर से बम चलता है। यदि वह आतंकवादियों से घुसपैठ कराता है तो भारतीय सेना पाकिस्तान की सीमा में घुसकर बमबारी करती है। पकिस्तान अब इस बात को अच्छी तरह से समझ गया है।

उन्होंने अंत में कार्यकर्ताओं से कहा कि वो एनडीए और कांग्रेस के गठबंधन में अंतर जनता को बतायें क्योंकि एक ओर कांग्रेस आदि की परिवारवादी सरकारें हैं दूसरी ओर मोदी के लिए पूरा देश ही परिवार है यानी मोदी की राष्ट्रवादी सरकार है। एक ओर राम विरोधी है तो दूसरी ओर राम भक्त हैं। एक ओर अम्बेडकर का असम्मान करनेवाले उनके विरोधी हैं तो दूसरी ओर अम्बेडकर कर सम्मान करनेवाले हैं।

अमेरिका में अवैध तरीके से प्रवेश करने वाले भारतीय नागरिक की मौत, गिरफ्तारी के बाद हिरासत केंद्र में थे

इसलिए कार्यकर्ता को पूरे जोश से दिखा देना चाहिए कि महाराष्ट्र का भाजपा कार्यकर्ता अन्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं से अलग है तथा यदि वह किसी काम को करने की ठान लेता है तो उसे पूरा करके ही बैठता है। उन्होंने इसके बाद “वीर शिवाजी के पहुंचे द्वार चारों ओर मोदी ललकार”, “बारम्बार मोदी सरकार विपक्ष में मची है हाहाकार”, “विपक्ष में मची है हाहाकार, कमल खिला है सबके द्वार” जैसे नारे लगवाकर कार्यकर्ताओं को जोश से पूरी तरह भर दिया।

उन्होंने गोरेगांव वेस्ट, महाराष्ट्र में मुंबई उत्तर–पश्चिम लोकसभा क्षेत्र पार्षद गणों एवं जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा की। बैठक में उपस्थित सभी पार्षदों ने महायुति के प्रत्याशी को जिताने का संकल्प लिया। डॉ शर्मा ने गोरेगांव वेस्ट, महाराष्ट्र में मुंबई उत्तर–पश्चिम लोकसभा क्षेत्र के सुपर वारियर्स की बैठक में चुनावी तैयारियों की समीक्षा कर आगामी रणनीति तैयार कर आवश्यक दिशा–निर्देश दिया।

सिडनी के चर्च में हमला करने वाले शख्स को बिशप ने किया माफ, कहा- जिसने उसे भेजा, उसे भी क्षमा किया

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र के महामंत्री संजय उपाध्याय, प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश ठाकुर, मुंबई महानगर के भाजपा उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्रा, जिला अध्यक्ष संतोष मेंढेकर, महामंत्री विट्ठल बंदेरी, महामंत्री मुर्जी पटेल जी, विधायक विद्या ठाकुर, विधायक अमित साठम, विधायक लावेकर, मुंबई महानगर पालिका में पार्षद दल के नेता विनोद मिश्रा, पूर्व नगर सेवक अभिजीत सावंत, मंडल अध्यक्ष विजय गायकवाड, मंडल अध्यक्ष दीपक कोठेकर, मंडल अध्यक्ष अशोक पांडे, पूर्व नगरसेवक श्रीकाल पिल्ले, महिला मोर्चा महामंत्री सरिता राजपूरे आदि उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...