Breaking News

इंश्‍योरटेक प्‍लेटफॉर्म, टर्टलमिंट ने बीमा सलाहकार सम्‍मेलन ‘TAG 2021’ आयोजित किया

मुंबई। भारत के प्रमुख इंश्‍योर-टेक प्‍लेटफॉर्म, टर्टलमिंट ने वार्षिक महासम्‍मेलन – ‘टीएजी 2021’ (TAG 2021)का आयोजन किया। इसका आयोजन उन भागीदारों की कड़ी मेहनत और जोश की प्रशंसा करने एवं उन्‍हें सम्‍मानित करने के लिए किया गया जिन्‍होंने ऐसे अपूर्व समय में टर्टलमिंट के सफर को शानदार रूप से सफल बनाने में अपना योगदान दिया है।

टीएजी एक ऐसा मंच है जिसने टर्टलमिंट के बीमा सलाहकारों और कर्मचारियों को पहचान दिलाने में मदद की है और साथ ही उन्हें उनके योगदान के माध्यम से आने वाले वर्षों में कंपनी को व्यवसाय में महान ऊंचाइयों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया है। अब तक के सबसे लोकप्रिय गायक कैलाश खेर और बॉलीवुड कॉमेडियन संकेत भोसलेने टैग के अंतर्गत अपने दमदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया, जिससे यह सम्‍मेलन अधिक आनंदमय और मनोरंजक हो गया। 50,000 से अधिक दर्शकों की सफलता ने टर्टलमिंट के इस कार्यक्रम को बेहद सफल बनाया और टीएजी को शानदार प्रतिक्रिया मिली।

बीमा सलाहकारों ने देश भर में अपने परिवारों के साथ इस आयोजन में भाग लिया। उन्होंने लाइव क्विज़, प्रतियोगिताओं के माध्यम से भी सक्रिय रूप से बातचीत की और वे एक लाइव विचार बोर्ड पर भी अपने विचार साझा कर सकते थे।

इस मौके पर टर्टलमिंट के सह संस्थापक धिरेन्‍द्र मह्यावंशी ने कहा, मैं आप में से प्रत्येक को इस लगातार बढ़ते टर्टलमिंट परिवार का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि यह अविश्वसनीय यात्रा हमारे भागीदारों और कर्मचारियों के निरंतर समर्थन के बिना संभव नहीं होती। मुझे विश्वास है कि निकट भविष्य में हमारे बीमा सलाहकार प्रौद्योगिकी की शक्ति के साथ टर्टलमिंट को बड़ी सफलता देखने में मदद करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

Tesla की इलेक्ट्रिक कारों के भारत में लॉन्च होने का लोग कर रहे बेसब्री से इंतज़ार, ये हैं बड़ी वजह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अमेरिकी कंपनी टेस्ला (Tesla) की कारों का भारत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *