Breaking News

‘यूरिपाइड्स मेडिया’ द्वारा प्रस्तुत ‘ग्रीक आउट’ के लिए इरा खान ने किया सभी को आमंत्रित

एक बेहद दिलचस्प वीडियो के साथ हेज़ल कीच के किरदार से परिचित करवाने के बाद, प्ले ‘यूरिपाइड्स मेडिया’ की नवोदित निर्देशक, इरा खान अब एक रोमांचक इवेंट के साथ तैयार है जहां ‘ओपन माइक नाईट’ के साथ प्राचीन ग्रीस का जश्न मनाया जाएगा।

इरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर ‘ग्रीक आउट’ नामक ओपन माइक इवेंट के बारे में अंतर्दृष्टि साझा करते हुए इसकी घोषणा की है और इस बहुचर्चित इवेंट की टिकट तेजी से बिक रही हैं। ‘ग्रीक आउट’ की थीम भी बहुत दिलचस्प है क्योंकि इस शो में शरीक होने वाला हर शख्स, थीम के अनुसार तैयार हो कर इसमें शामिल होगा।

नाटक से पहले, ‘यूरिपाइड्स मेडिया’ के आधिकारिक पेज पर कई दिलचस्प अंतर्दृष्टि साझा की गयीं हैं। फरहत दत्ता द्वारा चित्रित आधिकारिक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है जिसमें प्ले की मुख्य नायिका खून से सने एक चाकू के साथ नज़र आई थी। हाल ही में, दिग्गज अभिनेत्री सारिका ने एक थिएटर निर्माता के रूप में एक नया पढ़ाव शुरू किया हैं और वह इरा खान के नाटक में मदद करेंगी, जो पहली बार निर्देशक के कुर्सी की भागदौड़ संभाल रही है। सारिका ने “नौटंकीसा प्रोडक्शन्स” नामक अपना एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है और उनके दोस्त सचिन कमानी और उनकी छोटी बेटी अक्षरा भी इसका हिस्सा हैं।

‘यूरिपाइड्स मेडिया’ का निर्देशन इरा खान द्वारा किया जा रहा है जो एन्ट्रापी द्वारा प्रस्तुत और सारिका के प्रोडक्शन हाउस ‘नौटंकीसा प्रोडक्शंस’ द्वारा निर्मित है।

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...