Breaking News

IPL 2021: आज आमने सामने होंगी दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर की टीम, देखें मैच अपडेट

आईपीएल (IPL 2021) में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर से होगा. जो भी टीम यह मैच जीतेगी, वह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ फाइनल मैच खेलेगी. यहां पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम की निगाहें अपना पहला आईपीएल खिताब जीतने की ओर होंगी.

वहीं, केकेआर की टीम शुरू में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी लेकिन अब लगातार पलटवार करते हुए प्लेआफ में पहुंच गई. पिछले कुछ मैचों को देखें तो केकेआर का प्रदर्शन लगातार निखरता जा रहा है.

प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया है. इसके अलावा कोलकाता के गेंदबाजों ने इन दोनों ही मैचों में एक भी छक्का नहीं खाया है. बेंगलुरु के खिलाफ मैच में नरेन ने चार विकेट झटके 15 गेंदों पर 26 रन बनाकर मैच बेंगलुरु से दूर कर दिया. ऐसी स्थिति में दिल्ली सुनील नरेन के खिलाफ विशेष रणनीति बना रही होगी.

बेंगलुरु के खिलाफ भी उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 20 रन दिए थे शानदार ओपनिंग करने वाली बेंगलुरु को कम स्कोर पर रोक दिया था. केकेआर की ओपनिंग जोड़ी दिल्ली की तीसरी सबसे बड़ी चिंता होगी. शुभमन गिल वेंकटेश अय्यर में से एक न एक बल्लेबाज हर मैच में चलता है, जो उनकी बैटिंग को मजबूती देता है.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...